0

बंटोगे तो कटोगे, 25 वर्ष बाद हमारे बच्चों के लिए खतरा, UP सीएम योगी के समर्थन में बोले विजयवर्गीय

Share

भाजपा के वरिष्ठ नेता कैलाश विजयवर्गीय ने उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के बंटोगे तो कटोगे बयान का समर्थन किया। विजयवर्गीय ने राजनीतिक दलों पर तुष्टीकरण की नीति अपनाने का आरोप लगाया और भारत को विश्व में शांति का मार्गदर्शक बताया।

By Neeraj Pandey

Publish Date: Fri, 11 Oct 2024 07:47:28 PM (IST)

Updated Date: Fri, 11 Oct 2024 07:47:28 PM (IST)

भाजपा के वरिष्ठ नेता कैलाश विजयवर्गीय का बड़ा बयान।

HighLights

  1. कैलाश विजयवर्गीय ने योगी के बयान का समर्थन किया
  2. मंत्री ने राजनीतिक दलों पर तुष्टीकरण का आरोप लगाया
  3. मंत्री ने कहा- विश्व को शांति का मार्ग भारत दिखा सकता है

नईदुनिया प्रतिनिधि, इंदौर : भाजपा के वरिष्ठ नेता और प्रदेश के कैबिनेट मंत्री कैलाश विजयवर्गीय ने उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के बंटोगे तो कटोगे…. बयान का समर्थन करते हुए कहा कि जिस प्रकार से देश की डेमोग्राफी बदल रही है, 25 वर्ष बाद हमारे बच्चों के लिए बहुत खतरा है इसलिए हमें सतर्क होना होगा।

विजयवर्गीय ने कहा कि योगी जी ने सही कहा है बंटोगे तो कटोगे। हरियाणा की जनता ने बता दिया है कि बंटेंगे नहीं। यह बात विजयवर्गीय ने गुरुवार रात भाजपा के प्रदेश उपाध्यक्ष जीतू जिराती द्वारा इंदौर में आयोजित सादगी गरबा महोत्सव में कही।

naidunia_image

शांति का मार्ग दिखा सकता है भारत

विजयवर्गीय ने कहा कि कुछ राजनीतिक दल तुष्टीकरण की नीति के चलते देश में अशांति फैलाने वालों को संरक्षण दे रहे हैं। जरूरी है कि हम सनातन धर्म के साथ चलें। हमारा धर्म, परंपरा, आध्यात्मिक शक्ति, धर्म गुरु और धर्म ग्रंथ विश्व में सर्वश्रेष्ठ हैं। अगर कोई विश्व को शांति का मार्ग दिखा सकता है तो वह भारत ही है।

Source link
#बटग #त #कटग #वरष #बद #हमर #बचच #क #लए #खतर #सएम #यग #क #समरथन #म #बल #वजयवरगय
https://www.naidunia.com/madhya-pradesh/indore-kailash-vijayvargiya-said-in-support-of-up-cm-yogi-statement-if-you-divide-you-be-divided-8355070