0

बंद कमरे में मिला नवविवाहित जोड़े का शव, दीवार पर लिखा सुसाइड नोट

Share

शिवपुरी में नवविवाहित जोड़े का शव घर में कमरे में मिला। महिला फंदे पर लटकी हुई थी। मौत का कारण स्पष्ट नहीं हो सका है। दीवार पर सुसाइड नोट लिखा गया है लेकिन अभी तक स्पष्ट नहीं है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

By Neeraj Pandey

Publish Date: Fri, 11 Oct 2024 05:44:05 PM (IST)

Updated Date: Fri, 11 Oct 2024 05:44:05 PM (IST)

शिवपुरी में नवविवाहित जोड़े का शव उन्ही के कमरे में मिला। प्रतीकात्मक तस्वीर

HighLights

  1. बंद कमरे में मिला पति-पत्नी का शव
  2. फंदे से लटकी थी महिला की लाश
  3. आत्महत्या मामले की जांच में पुलिस

नईदुनिया प्रतिनिधि, शिवपुरी: थाना खनियाधाना क्षेत्र के चमरौआ में नवविवाहित जोड़े के शव उन्हीं के कमरे में मिले। महिला का शव फांसी के फंदे पर लटका हुआ था, जबकी युवक का शव जमीन पर पड़ा था। उन्होंने मरने से पहले कमरे की दीवार पर कुछ लिखा है, जो अभी स्पष्ट नहीं हो सका है। पुलिस ने दोनों के शव बरामद कर मामले की जांच शुरू कर दी है।

सुबह सोकर नहीं उठे

जानकारी के अनुसार चमरौआ निवासी 23 वर्षीय विनोद जाटव साल व उसकी 21 वर्षीय पत्नी अंजली एक साथ घर पर थे। शुक्रवार की सुबह जब सोकर नहीं उठे तो परिवार वालों ने उन्हें जगाने के लिए दरवाजा खटकाया। इसके बाद भी अंदर से कोई आवाज नहीं आई तो उन्होंने खिड़की से अंदर झांक कर देखा। अंदर देखने पर पता चला कि अंजली का शव फांसी पर लटका हुआ था और विनोद का शव जमीन पर पड़ा था।

मामले की सूचना पुलिस को दी गई, जिसके बाद मौके पर पहुंचे टीआई सुरेश शर्मा सहित तहसीलदार शिवम गुप्ता ने पंचनामा बनवा कर गेट तोड़ा और शव बरामद किए।

दीवार पर कुछ लिखा पर स्पष्ट नहीं

पुलिस के अनुसार मरने से पहले दीवार पर कुछ लिखा गया है, परंतु क्या लिखा है यह स्पष्ट नहीं हो सका है। इसके अलावा कमरे में कॉपी और पेन तो मिले हैं, परंतु कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है। ऐसे में फिलहाल दोनों द्वारा आत्महत्या किए जाने के कारणों का पता नहीं चल सका है।

Source link
#बद #कमर #म #मल #नवववहत #जड #क #शव #दवर #पर #लख #ससइड #नट
https://www.naidunia.com/madhya-pradesh/shivpuri-dead-body-of-newly-married-couple-found-in-room-in-shivpurin-suicide-note-written-on-wall-8355054