0

बजाज पल्सर N125 भारत में लॉन्च, कीमत ₹94,707 से शुरू: बाइक में फुली डिजिटल LCD स्क्रीन, 125CC सेगमेंट की सबसे पावरफुल बाइक का दावा

नई दिल्ली3 घंटे पहले

  • कॉपी लिंक

बजाज ऑटो ने इंडियन मार्केट में पल्सर N125 को लॉन्च कर दिया है। बजाज ने यह मॉडल जेन-जेड राइडर्स को ध्यान में रखकर बनाया है। बाइक में ब्लूटूथ कनेक्टिविटी के साथ फुली डिजिटल LCD स्क्रीन दी गई है। कंपनी का दावा है कि यह 125CC सेगमेंट की सबसे पावरफुल और सबसे तेज 0 से 60kmph की स्पीड हासिल करने वाली बाइक है।

यह मोटरसाइकिल दो वैरिएंट- LED डिस्क और LED डिस्क BT में अवेलेबल है। बाइक के स्टैंडर्ड वैरिएंट की एक्स-शोरूम कीमत 94,707 रुपए है, जबकि टॉप-स्पेक LED डिस्क BT ट्रिम 98,707 रुपए (दोनों एक्स-शोरूम) पर अवेलेबल है। इसे बजाज पल्सर बाइक लाइनअप में पल्सर 125 और पल्सर NS125 के बीच रखा गया है। इसका मुकाबला TVS रेडर, हीरो एक्सट्रीम 125R जैसी बाइक्स से रहेगा।

डिजाइन : 7 कलर ऑप्शन मिलेंगे बजाज पल्सर N125 में LED हेडलाइट के चारों ओर जेड-शेप की LED DRL सराउंडिंग दी गई है। इसकी टेल लाइट भी LED यूनिट है और इंडिकेटर बल्ब टाइप हैं। इसका टैंक एक्सटेंशन काफी अग्रेसिव है, जो बाइक को स्पोर्टी लुक देता है और इसके पीछे सिंगल पिस ग्रेब रेल्स दी गई है। इसके फॉर्क पर प्लास्टिक कवर चढ़ा है जो डस्ट से प्रोटेक्शन देता है।

बाइक में स्प्लिट-सीट सेटअप और अंडरबेली एग्जॉस्ट भी है। इसमें 7 कलर ऑप्शन मिलेंगे। टॉप मॉडल LED डिस्क BT में तीन कलर ऑप्शन- इबोनी ब्लैक/कॉकटेल वाइन रेड, पेवटर ग्रे/सिट्रस रश और इबोनी ब्लैक/पर्पल फ्यूरी मिलेंगे। वहीं, LED डिस्क वैरिएंट 4 कलर- पर्ल मैटेलिक व्हाइट, इबोनी ब्लैक, कॉकटेल वाइन रेड और कैरेबियन ब्लू में अवेलेबल है।

बजाज पल्सर N125 : परफॉर्मेंस मोटरसाइकिल में परफॉर्मेंस के लिए 125cc का सिंगल-सिलेंडर, एयर-कूल्ड इंजन दिया गया है, जो 11.8hp की मैक्सिमम पावर और 11Nm का पीक टॉर्क जनरेट करता है। ट्रांसमिशन के लिए इंजन को 5-स्पीड गियरबॉक्स के साथ ट्यून किया गया है।

बजाज पल्सर N125 : हार्डवेयर और फीचर्स बाइक में कंफर्ट राइडिंग के लिए टेलिस्कोपिक फ्रंट फोर्क्स और रियर में मोनोशॉक सस्पेंशन दिए गए हैं। वहीं, ब्रेकिंग के लिए फ्रंट डिस्क और रियर ड्रम सेटअप दिया गया है, जिसके साथ सुरक्षा के लिए CBS सपोर्ट मिलता है।

फीचर्स की बात करें तो इसमें ब्लूटूथ कनेक्टिविटी के साथ LCD इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर दिया गया है, हालांकि स्क्रीन का साइज और ब्लूटूथ विकल्प दोनों वैरिएंट में अलग-अलग हैं। इसके अलावा, इसमें USB चार्जिंग पोर्ट भी दिया गया है।

खबरें और भी हैं…

Source link
#बजज #पलसर #N125 #भरत #म #लनच #कमत #स #शर #बइक #म #फल #डजटल #LCD #सकरन #125CC #सगमट #क #सबस #पवरफल #बइक #क #दव
2024-10-22 17:30:39
[source_url_encoded