0

बदमाशों ने की दंपती से मारपीट, पति की मौत: शव लेकर थाने पहुंची महिला; बोली- बेटी को उठाने की दी धमकी, 8 लोगों पर केस दर्ज – shajapur (MP) News

पति शव एंबुलेंस में लेकर थाने पहुंची महिला।

शाजापुर में ट्रामा सेंटर के पास ठेला लगाकर अपनी रोजी रोटी चलाने वाले दंपती को कुछ लोगों को शराब पीने के लिए पैसे न देना भारी पड़ गया और इन लोगों ने एक मत होकर मंगलवार को पति के साथ मारपीट की। जिसे प्राथमिक उपचार के बाद जिला अस्पताल से इंदौर रैफर किया

.

वहीं बीच बचाव करने पहुंची पत्नी के साथ भी आरोपियों ने मारपीट कर घायल कर दिया। उपचार के दौरान युवक की इंदौर में मौत हो गई। उसके शव को एंबुलेंस में रखकर महिला बुधवार शाम 6 बजे शाजापुर कोतवाली पहुंची। जहां पर महिला ने आरोपियों पर कार्रवाई करने की मांग की। महिला की शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्ज किया।

एंबुलेंस में मृतक कृष्णानाथ योगी का शव।

इन्होंने की मारपीट

महिला ने बताया कि वह अपने पति कृष्णानाथ योगी निवासी नाथवाड़ा के साथ ट्रामा सेंटर शाजापुर के पास कटलरी का ठेला लगाकर अपना गुजर बसर करती है। जहां अक्सर रामचंदर कुशवाह कृष्णा से शराब पीने के लिए पैसे ले जाता था। मंगलवार दोपहर को महिला अपने ठेले से खाना खाने भोजनालय गई थी। भोजन लेने के बाद महिला अपने पति को खाना खाने के लिए राज राजेश्वरी मंदिर बुलाने गई थी।

जहां महिला का पति नहीं मिला तो वह उसे ढूंढते हुए पास ही मैदान में गई। जहां महिला के पति के साथ पैसे के लेन-देन की बात को लेकर रामचंदर कुशवाह, विनोद कुशवाह, नंदकिशोर उर्फ नंदू कुशवाह, मोंटी बंजारा, विष्णु कुशवाह, राजू कुशवाह उस्ताद, गौरव बंजारा, चेतन पिता इंदर कुशवाह सभी कृष्णा नाथ को लात घुसों और बेल्ट से मारपीट कर रहे थे।

पुलिस को आरोपियों के नाम दिखाती महिला।

पुलिस को आरोपियों के नाम दिखाती महिला।

बेटी को उठाने की दी धमकी

जब महिला बीच बचाव करने गई तो इन लोगों ने उसके साथ भी मारपीट की। जिससे महिला के हाथ में चोट आई। इसके बाद महिला को विनोद कुशवाह ने धमकी दी कि इसकी बेटी को भी उठा लो और बाइक से जाने लगे। इस पर महिला अपनी बेटी के पास चली गई जहां वह सुरक्षित बैठी हुई थी।

अपने पति के शव के साथ थाने पहुंची महिला।

अपने पति के शव के साथ थाने पहुंची महिला।

घायल हालत में मिला पति

इसके बाद महिला ने अपनी बेटी के साथ दुकान बंद की और वापस अपने पति के पास आई तो वह वहां नहीं था। जब महिला अपने पति को ढूंढते हुए बीकेएसएन कॉलेज के पास पहुंची तो वहां कृष्णा नाथ घायल हालत में पड़ा हुआ था। महिला ने बताया कि उसके पति को सीने पर, गुप्तांग में और शरीर पर अन्य जगह अंदरूनी चोट थी। जिसके चलते वह अपने पति को तुरंत अस्पताल लेकर आई।

जहां से प्राथमिक उपचार के बाद इंदौर रैफर कर दिया गया। लेकिन एमवाई अस्पताल में इलाज के दौरान कृष्णानाथ योगी की मौत हो गई। जहां से पीएम के बाद शव महिला को सौंप दिया। जिसे लेकर वह यहां पहुंची और पुलिस को मामले की जानकारी दी। महिला की शिकायत पर पुलिस ने सभी आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।

#बदमश #न #क #दपत #स #मरपट #पत #क #मत #शव #लकर #थन #पहच #महल #बल #बट #क #उठन #क #द #धमक #लग #पर #कस #दरज #shajapur #News
#बदमश #न #क #दपत #स #मरपट #पत #क #मत #शव #लकर #थन #पहच #महल #बल #बट #क #उठन #क #द #धमक #लग #पर #कस #दरज #shajapur #News

Source link