0

बसों के ऊपर सवारी बैठाई तो होगा चालान: कलेक्टर के आदेश पर जिला परिवहन अधिकारी हर दिन कराएंगी चेकिंग – Ambah News

दीपावली के त्योहार पर मुरैना में बसों के ऊपर सवारियों को बैठने पर अब तुरंत कार्रवाई की जाएगी। इसको लेकर आदेश कलेक्टर अंकित अस्थाना ने दिए हैं। वहीं, जिला परिवहन अधिकारी ने अपने अधीनस्थ सभी अधिकारियों को आदेश दिए हैं कि दीपावली त्योहार के बाद तक सघन च

.

बता दें कि, दीपावली के त्योहार पर मुरैना से जौरा, कैलारस तथा सबलगढ़ व अंबाह पोरसा जाने वाली बसों के ऊपर बस चालक सवारियों को बैठा लेते हैं। जिसके कारण कई बार दुर्घटना की स्थिति निर्मित हो चुकी है। एक सवारी बस के ऊपर से गिर भी चुकी है। दीपावली के त्योहार पर सभी यात्रियों को अपने घर जाने की जल्दी होती है ऐसे में बस संचालक सवारियों को छत के ऊपर भी बैठा देते हैं।

एक माह पहले गिर चुका युवक

मुरैना के बैरियर चौराहे पर एक माह पहले एक युवक बस से गिर चुका था। जिससे उसको चोट भी लगी। इस घटना के बाद परिवहन विभाग ने सघन चेकिंग अभियान चलाया, तब कहीं जाकर बस संचालकों की मनमानी पर अंकुश लगा।

लगातार की जाएगी चेकिंग

जिला परिवहन अधिकारी अर्चना परिहार का कहना है कि अब हर दिन जब तक त्योहार नहीं हो जाता हमारे अमले द्वारा चेकिंग की जाएगी। अगर किसी भी बस की छत पर अगर सवारी मिलती है तो उस बस संचालक के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी।

#बस #क #ऊपर #सवर #बठई #त #हग #चलन #कलकटर #क #आदश #पर #जल #परवहन #अधकर #हर #दन #करएग #चकग #Ambah #News
#बस #क #ऊपर #सवर #बठई #त #हग #चलन #कलकटर #क #आदश #पर #जल #परवहन #अधकर #हर #दन #करएग #चकग #Ambah #News

Source link