0

बहन के लिए कहे अपशब्द, कर दी हत्या: बीए छात्र की हत्या का खुलासा, पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार किया – Jabalpur News

Share

अरुण सिंह लोधी (20) का शव 8 अक्टूबर को मिला था।

जबलपुर के थूहा पड़रिया गांव में अरुण सिंह लोधी (20) की हत्या के आरोप में उसी के गांव के आनंद सिंह (19) को गिरफ्तार किया गया है।

.

कटंगी थाना प्रभारी पूजा उपाध्याय ने आरोपी को शुक्रवार को गिरफ्तार किया। आरोपी ने बहन के साथ छेड़खानी करने पर हत्या की है। पुलिस ने उसके पास से लोहे का हथियार भी बरामद कर लिया है, जिससे उसने अरुण की हत्या की। बीए फाइनल ईयर का छात्र अरुण 1 अक्टूबर की रात घर से निकला था। परिवार ने उसकी गुमशुदगी दर्ज कराई थी। 8 अक्टूबर को शव मिला था।

अरुण के पिता पूरन सिंह बेटे की तलाश कर रहे थे, 8 अक्टूबर को गांव के लोगों ने पुलिस को बताया कि थूहा पड़रिया तालाब के पास से बदबू आ रही है। कटंगी थाना प्रभारी पूजा उपाध्याय घटनास्थल पर पहुंचीं। शव की शिनाख्त अरुण के रूप में हुई।

तालाब किनारे शव सड़ी-गली हालत में मिला था।

घर से पाना लेकर आया, सिर पर ताबड़तोड़ वार किए

थाना प्रभारी पूजा उपाध्याय ने बताया कि पूछताछ में पता चला कि 1 अक्टूबर को गांव के हनुमान मंदिर में अरुण, आनंद और राघवेंद्र मोबाइल पर गेम खेल रहे थे। यहां शाम को गांव के ज्यादातर लोग जुटते हैं। रात 10 बजे एक लड़की का कॉल आने पर अरुण उससे बात करने लगा। आनंद और राघवेंद्र यहां से घर चले गए। लेकिन, प्लान के मुताबिक, आनंद अपने घर से बोरिंग वाला पाना लेकर आया। अरुण तालाब किनारे बैठा था, तभी उसने उसके सिर पर वार किए और भाग निकला।

दो साल पहले दोनों अच्छे दोस्त हुआ करते थे

आरोपी आनंद ने बताया कि अरुण उर्फ अन्नू कई लड़कियों से बातचीत करता था। आनंद बीए प्रथम वर्ष का छात्र है। उसकी पहले अरुण से अच्छी दोस्ती थी। 2 साल पहले दोनों में विवाद हुआ था, तभी से अरुण और आनंद सिंह लोधी की आपस में बातचीत कम होती थी। कुछ दिन पहले अरुण सिंह ने आनंद की बहन को लेकर दोस्तों के बीच अपशब्द कहे थे। इसे लेकर उसने उसकी हत्या की प्लानिंग की।

#बहन #क #लए #कह #अपशबद #कर #द #हतय #बए #छतर #क #हतय #क #खलस #पलस #न #आरप #क #गरफतर #कय #Jabalpur #News
#बहन #क #लए #कह #अपशबद #कर #द #हतय #बए #छतर #क #हतय #क #खलस #पलस #न #आरप #क #गरफतर #कय #Jabalpur #News

Source link