बालम ककड़ी खाने से 5 साल के बेटे की मौत: मां-पिता समेत दो बहने बीमार, फूड पाइजनिंग की आशंका – Ratlam News

बालम ककड़ी खाने से 5 साल के बेटे की मौत:  मां-पिता समेत दो बहने बीमार, फूड पाइजनिंग की आशंका – Ratlam News

रतलाम के ग्राम जड़वासा कलां में बालम ककड़ी खाने से एक ही परिवार के 5 लोग बीमार हो गए। इसमें 5 साल के बेटे की मौत हो गई। मां व दो बेटी मेडिकल कॉलेज में भर्ती है। पिता को डिस्चार्ज कर दिया है।

.

किसान मांगीलाल पाटीदार (36) निवासी ग्राम जड़वासा कलां सोमवार को सैलाना-धामनोद रोड से बालम ककड़ी खरीदकर लाए थे। मांगीलाल ने पत्नी कविता, बेटी दक्षिता (11), साक्षी (8) और बेटे क्रियांश (5) के साथ मिलकर मंगलवार शाम बालम ककड़ी खाई। बुधवार सुबह 5 बजे सभी को उल्टियां होने लगी तो उन्होंने रतलाम के एक प्राइवेट हॉस्पिटल में दिखाया।

हॉस्पिटल से इलाज लेकर सभी वापस गांव लौट आए। बुधवार रात 3 बजे मां कविता, बेटी दक्षिता, साक्षी और बेटे क्रियांश को फिर उल्टियां होने लगी। परिजन चारों को लेकर मेडिकल कॉलेज पहुंचे। सुबह 4 बजे मेडिकल कॉलेज के डॉक्टर ने क्रियांश को मृत घोषित कर दिया। दक्षिता और साक्षी की स्थिति गंभीर होने पर उन्हें मेडिकल कॉलेज के आईसीयू में भर्ती कर इलाज दिया जा रहा है। मां कविता को सामान्य वार्ड में भर्ती किया है।

मृतक क्रियांश के काका रवि पाटीदार का कहना है कि मंगलवार शाम को सभी ने बालम ककड़ी खाई थी। भाभी कविता और दोनों भतीजियों को मेडिकल कॉलेज में स्लाइन चढ़ाई जा रही है।

मेडिकल कॉलेज के डॉक्टर की माने तो प्रथमदृष्टया ककड़ी खाने से फूड पाइजनिंग होने से बालक की मौत हुई है। परिजन ने मृतक का पोस्टमार्टम नहीं करवाया है।

#बलम #ककड़ #खन #स #सल #क #बट #क #मत #मपत #समत #द #बहन #बमर #फड #पइजनग #क #आशक #Ratlam #News
#बलम #ककड़ #खन #स #सल #क #बट #क #मत #मपत #समत #द #बहन #बमर #फड #पइजनग #क #आशक #Ratlam #News

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *