बालाघाट ने सीहोर टीम को 2-0 से हराया: राज्य स्तरीय फुटबाल प्रतियोगिता के टॉप में खेलेगी भोपाल – Sehore News

बालाघाट ने सीहोर टीम को 2-0 से हराया:  राज्य स्तरीय फुटबाल प्रतियोगिता के टॉप में खेलेगी भोपाल – Sehore News

मध्यप्रदेश फुटबॉल एसोसिएशन के तत्वाधान में शहर के आवासीय खेलकूद मैदान पर राज्य स्तरीय फुटबॉल प्रतियोगिता खेली जा रही है। इस प्रतियोगिता में रविवार को बालाघाट की टीम ने सीहोर को 2-0 से मात दी। सीहोर की टीम को प्रतियोगिता की स्टार टीम माना जा रहा था, ल

.

जिला फुटबाल एसोसिएशन के सचिव मनोज कन्नोजिया ने बताया कि शहर के आवासीय खेलकूद मैदान पर जारी राज्य स्तरीय फुटबाल प्रतियोगिता में एक बड़ा उलट फेर देखने को मिला। इस प्रतियोगिता में विजेता के ताज तक पहुंचने वाली सीहोर टीम एक तरफा मुकाबले में बालाघाट की दिग्गज टीम से हार गई।

इस मुकाबले में शुरू में सीहोर टीम के खिलाडिय़ों ने गोल करने के प्रयास किए थे, लेकिन बालाघाट की ओर से खेल रहे दीपांश ने मैच के 26वें मिनट पर शानदार प्रदर्शन करते हुए एक गोल किया।

इसके बाद पूरे समय सीहोर की टीम बचाव तरीके से खेलती नजर आई। वहीं, मैच के अंतिम समय में एक ओर गोल 80वें मिनिट पर स्टाइकर वारिश ने किया। इस तरह बालाघाट की टीम ने 2-0 से जीत दर्ज की और सीहोर की टीम को एकतरफा मुकाबले में पराजित कर दिया।

इसके अलावा एक अन्य मुकाबले में सागर की टीम ने बड़वानी को 3-0 से हराया। सागर की तरफ से नंदन ने दो गोल और मयंक ने एक गोल किया। नंदन ने मैच के 18वें मिनट में पहला गोल किया था। इस मुकाबले में इंदौर और मंडला के बीच खेले गए मैच में इंदौर की टीम ने 4-0 से जीत हासिल की। इंदौर के रहमान ने 2 गोल किए, जबकि मोहम्मद हुसैन और अरथाम ने एक-एक गोल किया।

#बलघट #न #सहर #टम #क #स #हरय #रजय #सतरय #फटबल #परतयगत #क #टप #म #खलग #भपल #Sehore #News

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *