0

‘बिग बॉस 18’ का हिस्सा नहीं होंगी निया शर्मा: एक्ट्रेस ने ग्रैंड प्रीमियर से पहले किया खुलासा, कहा- ‘मुझे दोष मत दीजिए’

Share

7 घंटे पहले

  • कॉपी लिंक

टीवी का पॉपुलर रियलिटी शो ‘बिग बॉस 18’ आज यानी 6 अक्टूबर से शुरू होने वाला है। रात 9 बजे शो का ग्रैंड प्रीमियर होना है लेकिन इस सीजन के शुरू होने से पहले ही फैंस को बड़ा झटका लगा है।

चर्चा थी कि एक्ट्रेस निया शर्मा शो का हिस्सा बनेंगी पर अब खुद निया ने सोशल मीडिया पर यह कन्फर्म किया है कि वो शो का हिस्सा नहीं है। निया ने एक पोस्ट शेयर कर फैंस को यह जानकारी दी।

निया ने यह इंस्टा स्टोरी शेयर कर अनाउंस किया कि वो शो का हिस्सा नहीं हैं।

निया ने यह इंस्टा स्टोरी शेयर कर अनाउंस किया कि वो शो का हिस्सा नहीं हैं।

मैंने 14 साल में यही प्यार कमाया है निया ने एक पोस्ट शेयर कर लिखा, ‘सॉरी उन सभी फैंस और शुभचिंतकों को जिन्हें मैंने निराश किया। आपका सपोर्ट देखकर मुझे हमेशा खुशी मिलती है। आपके प्यार और पागलपन ने मुझे लगभग घर के अंदर जाने के लिए मजबूर कर दिया था।

आपने मुझे महसूस करवाया कि मैंने बीते 14 साल में क्या कमाया है। मैं नहीं कहूंगी कि मैंने इस अटेंशन को एंजॉय नहीं किया पर प्लीज मुझे दोष मत दीजिए। यह मैं नहीं थी।’

गेस्ट बनकर एंट्री ले सकती हैं निया हालांकि, अभी इस मामले में एक और ट्विस्ट है। जहां निया ने BB18 का हिस्सा ना होना कन्फर्म किया है। वहीं बिग बॉस तक के मुताबिक, निया शो में कुछ दिनों के लिए बतौर गेस्ट एंट्री लेंगी।

इन दोनों ही खबरों के सामने आने के बाद कुछ यूजर्स ने जहां निया को ट्रोल किया, वहीं कुछ ने एक्ट्रेस को समझदार बताया है।

निया की इस पोस्ट पर फैंस ने कुछ इस तरह रिएक्ट किया है।

निया की इस पोस्ट पर फैंस ने कुछ इस तरह रिएक्ट किया है।

‘KKK 14’ के फिनाले में रोहित ने किया था कन्फर्म ‘बिग बॉस’ के घर में जाने को लेकर निया के नाम पर चर्चा तब उठी जब हाल ही में ‘खतरों के खिलाड़ी 14’ के फिनाले में रोहित शेट्टी ने इस बात का जिक्र किया था। रोहित ने मंच पर अनाउंस किया था कि इस सीजन के फाइनल कंटेस्टेंट्स में से कोई एक ‘बिग बॉस’ में जाने वाला है।

आगे निया का नाम लेते हुए रोहित ने उन्हें बधाई दी है। इस पर निया ने रजामंदी देते हुए शो में जाने की बात पर मुहर लगाई।

निया साल 2020 में हुए 'खतरों के खिलाड़ी' मेड इन इंडिया की विनर बनी थीं।

निया साल 2020 में हुए ‘खतरों के खिलाड़ी’ मेड इन इंडिया की विनर बनी थीं।

निया इससे पहले भी 2021 में ‘बिग बॉस ओटीटी’ का हिस्सा रही हैं। वो एक टास्क के सिलसिले में शो में चंद घंटों के लिए एंटर हुई थीं।

निया इससे पहले भी 2021 में ‘बिग बॉस ओटीटी’ का हिस्सा रही हैं। वो एक टास्क के सिलसिले में शो में चंद घंटों के लिए एंटर हुई थीं।

34 साल की निया को ‘नागिन 4’, ‘जमाई राजा’ और ‘इश्क में मरजावां’ जैसे टीवी शोज के लिए पहचाना जाता है। उन्होंने अपना एक्टिंग डेब्यू 2010 में स्टार प्लस के टीवी शो ‘काली-एक अग्निपरीक्षा’ से की थी।

…………………………………….

इस खबर से जुड़ी ये खबर भी पढ़ें…

निया शर्मा को सोशल मीडिया ट्रोलिंग से नहीं पड़ता फर्क:स्क्रीन पर चुड़ैल का किरदार निभाने पर बोलीं- इंडिया में ‘बेवकूफी’ खूब बिकती है

एक्ट्रेस निया शर्मा सीरियल ‘सुहागन चुड़ैल’ में चुड़ैल का किरदार निभा रही हैं। इससे पहले वह सीरियल ‘नागिन 4’ में नागिन का किरदार निभाकर भी ट्रोल हुई थीं। निया की मानें, तो यह शो भी अगर सोशल मीडिया ट्रोलिंग का शिकार होता है, तो उन्हें फर्क नहीं पड़ता। पूरी खबर यहां पढ़ें…

खबरें और भी हैं…

Source link
#बग #बस #क #हसस #नह #हग #नय #शरम #एकटरस #न #गरड #परमयर #स #पहल #कय #खलस #कह #मझ #दष #मत #दजए
2024-10-06 07:33:31
https://www.bhaskar.com/entertainment/bollywood/news/bigg-boss-18-contestants-list-update-nia-sharma-salman-khan-133759169.html