0

बिना जुर्म के 22 दिन जेल में रहा, जुलूस निकाला: युवक बोला- युवती को जानता तक नहीं; युवती ने कहा- कोर्ट में दिया शपथ पत्र – Guna News

Share

6 सितंबर 2024 में इंदौर में एक युवती से छेड़छाड़ और अपहरण के प्रयास के मामले में नया मोड़ आया है। पीड़ित युवती ने कोर्ट में शपथ पत्र देकर कहा है कि आरोपियों में से एक युवक उस घटना में शामिल नहीं था। वह घटनास्थल पर मौजूद ही नहीं था। उसका नाम FIR से हट

.

6 सितंबर 2024 – बदमाशों ने स्टूडेंट से की थी छेड़छाड़, किडनैप करना चाहते थे

इंदौर के भंवर कुआं में 6 सितंबर को BBA की छात्रा से छेड़छाड़ और किडनैप के प्रयास का मामला सामने आया था। बदमाशों पर युवती के दोस्त से मारपीट का भी आरोप था। युवती के दोस्त ने कॉल कर अपने और दोस्तों को बुला लिया था, तब जाकर बदमाश भागे थे। हालांकि, युवक ने उनकी गाड़ी का फोटो खींच लिया था। इसी के आधार पर बदमाशों की शिनाख्त हुई।

वारदात के बाद कुछ बदमाश गुना भाग आए थे। इसके बाद यह भोपाल भाग गए थे। इंदौर पुलिस ने 9 सितंबर को इन बदमाशों को भोपाल से गिरफ्तार किया था। इनमें मनजीत रघुवंशी, संदीप सोलंकी, रवि नरवरिया, संजय रघुवंशी, सौरभ रघुवंशी, शुभम शर्मा को आरोपी बनाया गया था। सभी गुना के रहने वाले हैं। गिरफ्तारी के बाद इंदौर पुलिस ने सभी का जुलूस भी निकाला था। इसके बाद इन्हें जेल भेज दिया गया था।

इंदौर में स्टूडेंट से छेड़छाड़ा का CCTV आने के बाद आरोपियों को गिरफ्तार किया गया था।

संजय को भोपाल से किया था गिरफ्तार, निकाला था जुलूस

एक युवक संजय रघुवंशी को भी इंदौर पुलिस ने भोपाल से गिरफ्तार किया था। गिरफ्तारी के बाद सभी का पुलिस ने जुलूस निकाला और सभी को जेल भेज दिया। पीड़ित युवती के शपथ देने से पहले संजय रघुवंशी 22 दिन जेल में बंद रहा। युवती के शपथ पत्र देने के बाद ही उसे कोर्ट से जमानत मिल पाई। वह पिछले हफ्ते जमानत मिलने के बाद जेल से रिहा हुआ।

अब पढ़िए, संजय की आपबीती…

संजय रघुवंशी ने दैनिक भास्कर को बताया कि वह इंदौर में रहता है। पुताई करने का ठेका लेता है। जिस दिन यह घटना हुई, वह इंदौर में दूसरी जगह था। उसे तो पता ही नहीं था कि ऐसी कोई घटना भी हुई है। रविवार को वह अपने छोटे भाई को भोपाल में पेपर दिलाने के लिए लेकर गया था। भाई पेपर देने सेंटर पर चला गया। उसी समय वह अपने तीन दोस्तों से मिला। इसी दौरान पुलिस ने सभी को पकड़ लिया। तब उसे पता चला कि ऐसी कोई घटना इंदौर में हुई है।

संजय रघुवंशी

संजय रघुवंशी

मैं फरियाद करता रहा, पुलिस ने एक नहीं सुनी

संजय ने बताया कि वह लगातार पुलिसवालों से कहता रहा कि उसका घटना से कोई लेना देना नहीं है। वह तो उस समय घटनास्थल पर था ही नहीं। उसकी मोबाइल लोकेशन निकाली जा सकती है, CCTV देखे जा सकते हैं, लेकिन पुलिसवालों ने उसकी एक न सुनी। पुलिस उन्हें भंवर कुआं थाने ले गई। संजय ने बताया कि वहां जो TI थे, वह उसकी बात से संतुष्ट थे। उन्होंने बाकी पुलिसवालों से कहा कि इसे छोड़ देना। कुछ समय बाद TI वहां से चले गए। हालांकि, इसके बाद भी पुलिसवालों ने उसे नहीं छोड़ा। एक SI तो बार-बार पूछ रहा था कि संजय बग्गा कौन है। मैंने कहा कि मैं हूं तो, कहने लगा कि तुझे तो मैं बताता हूं।

संजय रघुवंशी (लाल घेरे में) को भी गिरफ्तार किया गया था और पुलिस ने जुलूस निकाला था।

संजय रघुवंशी (लाल घेरे में) को भी गिरफ्तार किया गया था और पुलिस ने जुलूस निकाला था।

संजय ने कहा-इंदौर पुलिस ने हमारा जुलूस निकाला

संजय ने बताया कि अगले दिन इंदौर में हमारा जुलूस निकाला गया। मैं ऐसे अपराध में आरोपी बन गया था, जिसमे मेरा कोई लेना देना ही नहीं था। बीच सड़क पर मुझे शर्मसार किया गया। इसके बाद हमे कोर्ट में पेश किया गया, जहां से हमे जेल भेज दिया गया। 22 दिन जेल में गुजारे। रोज यही लगता था कि ये कैसा इंसाफ है। कैसा कानून है। मैं जब घटना के समय दूसरी जगह CCTV में दिख रहा हूं, उसके बाद भी मुझे सजा मिल रही है। रोज यही सोचता था कि कब बाहर आ पाऊंगा।

संबंधित खबर को भी पढ़ें

छेड़छाड़ के बाद छात्रा को अगवा कर ले जाना चाहते थे, गुना के 6 गुंडे गिरफ्तार, सभी पर दर्जनों मामले

भंवरकुआं में शुक्रवार रात बीबीए की छात्रा से छेड़छाड़ करने और उसके दोस्त को पीटने वाले बदमाशों को पुलिस ने सोमवार को भोपाल से गिरफ्तार कर लिया है। सभी गुना के कुख्यात गुंडे हैं, वे छात्रा को अगवा कर ले जाना चाहते थे। इनमें से तीन बदमाश जिलाबदर काट रहे हैं। पूरी खबर पढ़ें

इंदौर में BBA छात्रा से छेड़छाड़..6 गुंडों का जुलूस निकाला, इंदौर में 4 दिन पहले छेड़ा था

इंदौर में बीबीए की पढ़ाई करने वाली छात्रा से छेड़छाड़ करने वाले 6 आरोपियों का मंगलवार को पुलिस ने भंवरकुआं के उसी इलाके में जुलूस निकाला। आरोपियों ने महिलाओं के सम्मान में नारे भी लगवाए। बताया जाता है कि पहले पुलिस ने छात्रा की शिकायत नहीं सुनी थी। पूरी खबर पढ़ें

#बन #जरम #क #दन #जल #म #रह #जलस #नकल #यवक #बल #यवत #क #जनत #तक #नह #यवत #न #कह #करट #म #दय #शपथ #पतर #Guna #News
#बन #जरम #क #दन #जल #म #रह #जलस #नकल #यवक #बल #यवत #क #जनत #तक #नह #यवत #न #कह #करट #म #दय #शपथ #पतर #Guna #News

Source link