0

बुधनी-विजयपुर में प्रत्याशियों का आज नामांकन: रावत का नॉमिनेशन कराएंगे CM और वीडी शर्मा; पटेल का पर्चा दाखिल कराने जाएंगे पटवारी-तन्खा – Bhopal News

विजयपुर में रामनिवास रावत और बुधनी में राजुकमार पटेल आज नामांकन दाखिल करेंगे।

बुधनी और विजयपुर विधानसभा सीटों पर 25 अक्टूबर को नामांकन का आखिरी दिन है। इससे पहले गुरुवार को विजयपुर में भाजपा प्रत्याशी रामनिवास रावत और बुधनी से कांग्रेस प्रत्याशी राजकुमार पटेल नामांकन दाखिल करेंगे।

.

रावत के नामांकन में सीएम डॉ. मोहन यादव, बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा, प्रभारी मंत्री राकेश शुक्ला मौजूद रहेंगे। जबकि बुधनी में पटेल का फॉर्म भरवाने के लिए पीसीसी चीफ जीतू पटवारी, राज्यसभा सांसद विवेक तन्खा, पूर्व केंद्रीय मंत्री कांतिलाल भूरिया, पूर्व नेता प्रतिपक्ष अजय सिंह राहुल, पूर्व मंत्री सज्जन सिंह वर्मा, उप नेता प्रतिपक्ष हेमंत कटारे, विधायक आरिफ मसूद, सचिन यादव, रजनीश सिंह और पूर्व विधायक शैलेंद्र पटेल सहित कई दिग्गज शामिल होंगे।

गेहूं की पोटली रखकर प्रचार करेंगे पटवारी बुधनी में प्रचार के दौरान पीसीसी चीफ जीतू पटवारी की गाड़ी में गेहूं और धान की पोटली रहेगी। उससे वे लोगों को संदेश देंगे कि आपके विधानसभा क्षेत्र के शिवराज सिंह चौहान देश के कृषि मंत्री बने हैं। लेकिन, उन्होंने गेहूं के दाम 2700 रुपए नहीं किए और जनता से छूट बोला है। जीतू पटवारी ने कहा है कि अगर बुधनी की जनता पूरे प्रदेश के किसानों का भला चाहती है तो इस पोटली को देखो और वोट करो। जहां तक विजयपुर का सवाल है वहां भी लोग खोटे सिक्के से सवाल पूछ रहे हैं। दोनों सीटें कांग्रेस जीतेगी।

दोनों सीटों पर चुनाव से जुड़े ये फैक्ट भी जानिए

#बधनवजयपर #म #परतयशय #क #आज #नमकन #रवत #क #नमनशन #करएग #और #वड #शरम #पटल #क #परच #दखल #करन #जएग #पटवरतनख #Bhopal #News
#बधनवजयपर #म #परतयशय #क #आज #नमकन #रवत #क #नमनशन #करएग #और #वड #शरम #पटल #क #परच #दखल #करन #जएग #पटवरतनख #Bhopal #News

Source link