0

बेंगलुरु टेस्ट से पहले न्यूजीलैंड के पेसर बेन सियर्स चोटिल: घुटने की चोट के कारण दौरे से बाहर, जैकब डफी को मौका

Share

बेंगलुरु5 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

बेन सियर्स ने मार्च महीने में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टेस्ट डेब्यू किया था।

भारत के खिलाफ बेंगलुरु टेस्ट से पहले न्यूजीलैंड के तेज गेंदबाज बेन सियर्स चोटिल हो गए हैं। वे घुटने की चोट की वजह से पूरी सीरीज से बाहर हो गए हैं। उनके स्थान पर जैकब डफी को मौका दिया गया है।

न्यूजीलैंड क्रिकेट ने मंगलवार को बताया कि सियर्स ने श्रीलंका के खिलाफ टेस्ट सीरीज के दौरान ट्रेनिंग सेशन में बाएं घुटने में दर्द की शिकायत की थी। पिछले हफ्ते उनका स्कैन कराया गया था। इससे पता चला कि उनके घुटने के मेनिस्कस लिगामेंट में चोट है। डॉक्टर्स की सलाह के बाद उन्हें सीरीज से बाहर किया गया है। उनके रिप्लेसमेंट के तौर पर अनकैप्ड गेंदबाज जैकब डफी को चुना गया है।

इस सीरीज का पहला मुकाबला बेंगलुरु के एम चिन्नास्वामी स्टेडियम में खेला जाएगा। दूसरा मुकाबला पुणे, तीसरा मैच मुंबई में खेला जाएगा।

जैकब 14 टी-20 और 6 वनडे खेल चुके हैं ओटागो के ऑलटाइम टॉप विकेट टेकर जैकब 14 टी-20 और 6 वनडे में न्यूजीलैंड का प्रतिनिधित्व कर चुके हैं। उनके नाम 299 फर्स्ट क्लास विकेट हैं।

जैकब पिछले साल जनवरी में भारत के खिलाफ टी-20 सीरीज में न्यूजीलैंड का हिस्सा रहे हैं।

जैकब पिछले साल जनवरी में भारत के खिलाफ टी-20 सीरीज में न्यूजीलैंड का हिस्सा रहे हैं।

कोच बोले- उम्मीद है कि वे जल्दी रिकवर करेंगे कीवी टीम के हेड कोच गैरी स्टीड ने सियर्स की चोट पर कहा कि हम उम्मीद करते हैं कि वे जल्दी चोट से रिकवर कर लेंगे। हम बेन के लिए निराश हैं। उनका टीम में रहना एक तेज गेंदबाजी विकल्प देता है।

——————————————————–

भारत-न्यूजीलैंड टेस्ट सीरीज से जुड़ी यह खबर भी पढ़िए…

बेंगलुरु टेस्ट में बारिश के आसार

भारत और न्यूजीलैंड के बीच 3 टेस्ट की सीरीज के पहले मुकाबले के दौरान बेंगलुरु में बारिश के आसार हैं। मौसम की वेबसाइट एक्यूवेदर के अनुसार, बेंगलुरु में बुधवार 16 अक्टूबर से अगले 5 दिन बारिश का अनुमान है। इनमें से चार दिन बारिश की आशंका 40% या इससे ज्यादा है। पढ़ें पूरी खबर

खबरें और भी हैं…

Source link
#बगलर #टसट #स #पहल #नयजलड #क #पसर #बन #सयरस #चटल #घटन #क #चट #क #करण #दर #स #बहर #जकब #डफ #क #मक
[source_link