0

बैतूल के 5 वार्डों को गोद लेगा ओम आयुर्वेद कॉलेज: नगरपालिका के साथ साइन किया एमओयू; आयोजित हाेंगे जन जागरूकता कार्यक्रम – Betul News

Share

भारत भारती जामठी स्थित ओम स्वास्थ्य और शिक्षा परिषद की ओर से संचालित ओम आयुर्वेद मेडिकल कॉलेज और श्री ओम चिकित्सालय ने बैतूल नगर पालिका के तहत आने वाले 5 वार्डों को गोद लेकर निशुल्क चिकित्सा सेवा प्रदान करने की नई पहल की है। मंगलवार को नगर पालिका परि

.

कार्यक्रम में नपा अध्यक्ष पार्वती बाई बारस्कर और ओम आयुर्वेद मेडिकल कॉलेज के प्राचार्य डॉ. विरेन्द्र के. शाह ने वार्डों के पार्षदों और संस्था के सचिव शिव किशोर पाल, महाविद्यालय के उप प्राचार्य डॉ. राजकुमार मिश्रा, डॉ. विवेक झिंगरवार, डॉ. मंगेश धोटे, डॉ. अनंत वर्मा, इंटर्नीस और अन्य विद्यार्थियों की उपस्थिति में एमओयू पर हस्ताक्षर किए।

वार्डों में आयाेजित हाेंगे जन जागरूकता कार्यक्रम

यह पहल ओम आयुर्वेद मेडिकल कॉलेज के शल्य तंत्र विभाग के प्रमुख डॉ. संदीप पाल और संस्था अध्यक्ष गणेश मालवी तथा सचिव शिव किशोर पाल की अगुआई में की गई। इस एमओयू के तहत बैतूल नगर पालिका के आजाद वार्ड, शास्त्री वार्ड, देश बंधु वार्ड, रामनगर वार्ड और तिलक वार्ड को गोद लिया गया है। इन वार्डों में निशुल्क चिकित्सा सेवा, स्वास्थ्य शिक्षा और जन जागरूकता कार्यक्रम नियमित रूप से आयोजित किए जाएंगे।

संस्था के सचिव शिवकिशोर पाल ने बताया कि ओम आयुर्वेद मेडिकल कॉलेज इन वार्डों में रहने वाले लोगों की चिकित्सा जिम्मेदारी उठाएगा। उन्हें स्वास्थ्य के प्रति जागरूक करने के लिए विभिन्न शिविरों और कार्यक्रमों का आयोजन भी करेगा।

इस पहल के माध्यम से कॉलेज का लक्ष्य हैं कि वार्ड वासी स्वस्थ रहें और उन्हें चिकित्सा सेवाओं का लाभ मिल सके। इस महत्वपूर्ण समझौते से बैतूल वासियों को बेहतर स्वास्थ्य सेवा प्रदान करने की दिशा में एक नया कदम उठाया गया है, जो बेहद फायदेमंद साबित होगा।

#बतल #क #वरड #क #गद #लग #ओम #आयरवद #कलज #नगरपलक #क #सथ #सइन #कय #एमओय #आयजत #हग #जन #जगरकत #करयकरम #Betul #News
#बतल #क #वरड #क #गद #लग #ओम #आयरवद #कलज #नगरपलक #क #सथ #सइन #कय #एमओय #आयजत #हग #जन #जगरकत #करयकरम #Betul #News

Source link