0

बैतूल में गोवंश की तस्करी करते पकड़ाया युवक: ग्रामीणों ने बांधकर पीटा; आमला थाने के जम्बाडा की घटना – Betul News

बैतूल जिले में गोवंश तस्करी के आरोप में एक युवक की पिटाई का मामला सामना आया है। इसका एक वीडियो भी वायरल हुआ है, जिसमें गांव के युवक एक व्यक्ति की हाथ बांधकर पिटाई करते नजर आ रहे है। घटना आमला थाना इलाके के जम्बाडा की बताई जा रही है। पुलिस ने मंगलवार

.

आमला टीआई सत्यप्रकाश सक्सेना ने बताया कि गोवंश तस्करी के मामले में दो लोगों के खिलाफ प्रकरण दर्ज किया गया था। दोनों को गोवंश की तस्करी करते पकड़ा था। यह 21 अक्टूबर की घटना है।

गांव में ग्रामीणों और कुछ संगठन के लोगों ने उनकी पिटाई की थी। जिस पर भी अपराध दर्ज किया गया है। वहीं जिसकी पिटाई की गई वह गोवंश की तस्करी करता है, उस पर कुछ और आपराधिक मामले भी दर्ज है।

यह था मामला

मामला आमला थाने के जंबाड़ा गांव के पास का है। 21 अक्टूबर की सुबह लगभग दस बजे युवक बबलू गांठे और रवि यादव आमला से तीन नाग गौवंश तस्करी कर महाराष्ट्र के चांदूर बाजार ले जा रहे थे। इस दौरान कुछ ग्रामीणों ने उन्हें जंबाड़ा के पास पकड़ लिया।

गौवंश तस्करी कर ले जा रहे युवकों ने भागने की कोशिश तो, गांव के कुछ युवकों ने उन्हें घेरकर बांध दिया। इसके बाद कपड़े उतारकर मारपीट की। इस दौरान किसी तरह बचकर भागे आरोपी बबलू गाठे को परिजनों ने सिविल अस्पताल आमला में भर्ती कराया था। जहां से उसे जिला अस्पताल रेफर किया गया।

पूरे मामले का वीडियो आज वायरल हुआ, जिसके बाद पुलिस ने संज्ञान लिया। इस मामले में पुलिस ने मारपीट का केस दर्ज किया है। जबकि, युवकों के खिलाफ गौवंश तस्करी का अपराध दर्ज किया गया है।

#बतल #म #गवश #क #तसकर #करत #पकडय #यवक #गरमण #न #बधकर #पट #आमल #थन #क #जमबड #क #घटन #Betul #News
#बतल #म #गवश #क #तसकर #करत #पकडय #यवक #गरमण #न #बधकर #पट #आमल #थन #क #जमबड #क #घटन #Betul #News

Source link