0

भाजपा के सदस्यता अभियान में टी शर्ट बांटने का VIDEO: टीमकगढ़ में रोजगार सहायक दिखे साथ; कांग्रेस ने लालच देकर सदस्य बनाने के लगाए आरोप – Tikamgarh News

Share

जिले में भाजपा की ओर से चलाए जा रहे सदस्यता अभियान में टी-शर्ट बांटने का मामला मंगलवार को सामने आया है। भाजपा कार्यकर्ताओं के साथ रोजगार सहायक ग्रामीण क्षेत्रों में लोगों को टी शर्ट का लालच देकर सदस्य बनाने में जुटे हैं। कांग्रेस ने इस पर आपत्ति जताई

.

टीकमगढ़ में चल रहे भाजपा के सदस्यता अभियान में लोगों को लालच देकर सदस्य बनाने का वीडियो भी सामने आया है। जिसमें भाजपा कार्यकर्ता लोगों को टी-शर्ट बांटकर लोगों को सदस्य बनाते साफ तौर पर नजर आ रहे हैं। वीडियो में बम्होरी नकीबन गांव में पदस्थ रोजगार सहायक विजय यादव टी-शर्ट गिनते हुए दिखाई दे रहा है।

रोजगार सहायक विजय यादव टी-शर्ट गिनते वीडियो में आए नजर।

इस दौरान जब लोगों ने ओटीपी पूछे जाने को लेकर सवाल किए तो रोजगार सहायक विजय यादव लोगों से भाजपा का सदस्य बनाने की बात कहता नजर आ रहा है। यह वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। वायरल वीडियो रविवार का बताया गया है।

इस मामले में जब भाजपा कार्यकर्ता देवेंद्र नापित से बात की तो उन्होंने पूरे मामले से खुद को अनभिज्ञ बताया। जबकि वे वीडियो में रोजगार सहायक के बगल में बैठे दिखाई दे रहे हैं। वहीं इस मामले में बम्होरी नकीबन के रोजगार सहायक विजय यादव को फोन लगाया तो उनके भाई ने फोन उठाया और विजय के बीमार होने की बात कही।

वीडियो में रोजगार सहायक के बगल में बैठे भाजपा नेता।

वीडियो में रोजगार सहायक के बगल में बैठे भाजपा नेता।

जिले में ऑनलाइन 1.50 लाख सदस्य बने

भाजपा कार्यकर्ता इन दिनों जिले भर में सदस्य बनाने में जुटे हैं। सदस्यता अभियान के जिला प्रभारी आशुतोष भट्ट ने बताया कि जिले में अब तक 1.50 लाख सदस्य केवल ऑनलाइन बन चुके हैं। जबकि ऑफ लाइन का डाटा अब तक आया नहीं है। सदस्य बनाने के लिए लालच देने के वीडियो के मामले में उन्होंने कहा कि ऐसा कुछ नहीं है।

अधिकारी ने दिए जांच के निर्देश इस मामले में जिला पंचायत सीईओ नवीत धुर्वे का कहना है कि किसी भी पार्टी के सदस्यता अभियान से सरकारी कर्मचारी को क्या लेना देना। अगर बम्होरी नकीबन के रोजगार सहायक किसी सदस्यता अभियान में शामिल होकर काम कर रहे हैं, तो मामले की जांच कर उचित कार्रवाई की जाएगी।

सदस्यता के लिए ओटीपी पूछकर लोगों का दी जा रही टी-शर्ट

सदस्यता के लिए ओटीपी पूछकर लोगों का दी जा रही टी-शर्ट

लालच देकर लोगों को बरगला रहे वायरल वीडियो के मामले में कांग्रेस के कार्यकारी अध्यक्ष गौरव शर्मा का कहना है कि भाजपा ओछी मानसिकता के साथ जिले में सदस्यता अभियान चला रही है। भाजपा के सदस्य टी-शर्ट का लालच देकर सदस्य बना रहे हैं। उन्होंने कहा कि इस मामले को प्रदेश स्तर पर उठाया जाएगा।

#भजप #क #सदसयत #अभयन #म #ट #शरट #बटन #क #VIDEO #टमकगढ़ #म #रजगर #सहयक #दख #सथ #कगरस #न #ललच #दकर #सदसय #बनन #क #लगए #आरप #Tikamgarh #News
#भजप #क #सदसयत #अभयन #म #ट #शरट #बटन #क #VIDEO #टमकगढ़ #म #रजगर #सहयक #दख #सथ #कगरस #न #ललच #दकर #सदसय #बनन #क #लगए #आरप #Tikamgarh #News

Source link