0

भाजपा नेता रविंद्र देशमुख सुसाइड मामला: आरोपियों की जमानत पर सोमवार होगी सुनवाई; कोर्ट ने तारिख बढ़ाई – Betul News

भाजपा नेता रविंद्र देशमुख सुसाइड केस में शुक्रवार को कोर्ट ने दो आरोपियों के जमानत आवेदन पर सुनवाई सोमवार तक के लिए स्थगित कर दी है। इस पर सुनवाई अब 21 अक्तूबर को की जाएगी। इससे इस मामले में गिरफ्तार दो आरोपियों की मुश्किल बढ़ गई है।

.

पुलिस ने इस सुसाइड केस में दस लोगों को आरोपी बनाया है। जिनमें दीपक और प्रमोद को तीन दिन पहले गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है। मामले के आठ आरोपी अभी भी फरार है। पुलिस पहले ही इनकी अग्रिम जमानत आवेदनों पर कोर्ट के सामने अपना विरोध दर्ज करवा चुकी है।

जिस पर सभी की अग्रिम जमानत याचिकाएं खारिज की जा चुकी है। आज इस मामले में दो आरोपियों की नियमित बेल के लिए अधिवक्ता अजय सिंह चौहान ने एडीजे कोर्ट के सामने जमानत आवेदन पेश किया था। श्री चौहान ने बताया की इस आवेदन पर आज सुनवाई नहीं हो सकी। इस पर सोमवार विचार किया जाएगा।

पुलिस खंगाल रही दस्तावेज

इधर, पुलिस उन सभी फरार आरोपियों का डेटा कलेक्ट कर रही है। जो इस केस में आरोपी बनाए गए है और फरार है। एसपी ने संपत्तियों का डेटा इकट्ठा करने एक एसआई स्तर के अधिकारी को नियुक्त किया है। जबकि सभी के बैंक एकाउंट की डिटेल भी खंगाली जा रही है। आरोपियों की लंबे समय तक फरारी पर पुलिस इनकी संपत्ति अटैच करने की कार्रवाई भी कर सकती है।

#भजप #नत #रवदर #दशमख #ससइड #ममल #आरपय #क #जमनत #पर #समवर #हग #सनवई #करट #न #तरख #बढई #Betul #News
#भजप #नत #रवदर #दशमख #ससइड #ममल #आरपय #क #जमनत #पर #समवर #हग #सनवई #करट #न #तरख #बढई #Betul #News

Source link