0

भाजपा नेता रविंद्र देशमुख सुसाइड केस: 6 आरोपी अब भी फरार; आरोपियों की गिरफ्तारी पर बढ़ाया इनाम – Betul News

भाजपा नेता रविंद्र देशमुख सुसाइड केस में फरार आरोपियों पर घोषित की गई इनाम की राशि बढ़ा दी गई है। एसपी ने इसे तीन से बढ़ाकर 5 हजार कर दिया है। इस सुसाइड केस के अब भी 6 आरोपी फरार है।।

.

थाना सारणी के बगडोना निवासी रविंद्र देशमुख आत्महत्या मामले में सारणी पुलिस ने सुसाइड नोट के आधार पर बड़ी कार्रवाई की है। सुसाइड नोट में जिन लोगों के नाम दर्ज थे, उन पर मृतक को पैसों की मांग के लिए मानसिक रूप से प्रताड़ित करने और उसकी सामाजिक प्रतिष्ठा को धूमिल करने की धमकी देने का आरोप है।

सुसाइड नोट में आरोपी रंजीत सिंह, प्रकाश शिवहरे, दीपक शिवहरे, प्रमोद गुप्ता, अभिषेक साहू, मोहम्मद नसीम रजा, शमीम रजा, नाजिया बानो, करण सूर्यवंशी और भोला सिंह उर्फ रामनारायण सिंह के नाम शामिल थे। इनमें रंजीत भाजपा विधायक का प्रतिनिधि रहा है। जबकि शिवहरे भी सत्तारूढ़ दल से जुड़े रहे है।

गिरफ्तारी के लिए बनाई एसआईटी

एस पी निश्चल एन. झारिया ने इस मामले को गंभीरता से लेते हुए आरोपियों की जल्द गिरफ्तारी के लिए विशेष अनुसंधान दल (SIT) का गठन किया था। आरोपियों की धरपकड़ के लिए विभिन्न राज्यों में पुलिस टीमों को भेजा गया है। साथ ही, प्रत्येक फरार आरोपी की गिरफ्तारी पर ₹3000 का इनाम भी घोषित किया गया था। इसे अब बढ़ाकर 5 हजार कर दिया गया है।

SIT गिरफ्तार कर चुकी 4 आरोपी

एसआईटी इस मामले के 4 आरोपियों को गिरफ्तार कर चुकी है। इनमें प्रमोद गुप्ता, दीपक शिवहरे, अभिषेक साहू, मोहम्मद नसीम रजा शामिल है। उन्हें न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है।

फरार आरोपियों पर बढ़ाई इनामी राशि

मामले के शेष 6 आरोपी रंजीत सिंह, प्रकाश शिवहरे, भोला सिंह उर्फ रामनारायण सिंह, शमीम रजा, नाजिया बानो और करण सूर्यवंशी पर गिरफ्तारी के लिए इनाम राशि 3 हजार से बढ़ाकर बढ़ाकर ₹5 हजार प्रति आरोपी कर दी गई है।

#भजप #नत #रवदर #दशमख #ससइड #कस #आरप #अब #भ #फरर #आरपय #क #गरफतर #पर #बढय #इनम #Betul #News
#भजप #नत #रवदर #दशमख #ससइड #कस #आरप #अब #भ #फरर #आरपय #क #गरफतर #पर #बढय #इनम #Betul #News

Source link