0

भाजपा प्रत्याशी का 6 साल पुराना Video शेयर करने पर दिग्विजय समेत 3 कांग्रेस नेताओं पर FIR

मध्य प्रदेश के वन मंत्री रामनिवास रावत का एक पुराना वीडियो साझा करने पर पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह और अन्य कांग्रेस नेताओं के खिलाफ श्योपुर में एफआईआर दर्ज की गई है। भाजपा ने आरोप लगाया कि कांग्रेस नेताओं ने चुनावी आचार संहिता का उल्लंघन कर मंत्री की छवि को नुकसान पहुँचाने का प्रयास किया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

By Neeraj Pandey

Publish Date: Sat, 26 Oct 2024 10:31:04 PM (IST)

Updated Date: Sat, 26 Oct 2024 10:31:04 PM (IST)

मध्य प्रदेश के वन मंत्री के वीडियो पर बवाल।

HighLights

  1. कांग्रेस नेताओं पर पुराना वीडियो साझा करने का आरोप
  2. BJP प्रत्याशी वन मंत्री रामनिवास रावत का वीडियो वायरल
  3. उमंग सिंघार और हेमंत कटारे ने भी शेयर किया है वीडियो

नईदुनिया प्रतिनिधि, श्योपुर: मध्य प्रदेश के वन मंत्री और विजयपुर विधानसभा सीट पर हो रहे उपचुनाव में भाजपा प्रत्याशी रामनिवास रावत का एक पुराना वीडियो ताजा बताकर सोशल मीडिया पर वायरल करने के मामले में पूर्व मुख्यमंत्री और कांग्रेस के वरिष्ठ नेता दिग्विजय सिंह, मप्र विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष उमंग सिंघार और उपनेता प्रतिपक्ष हेमंत कटारे के खिलाफ श्योपुर जिले के विजयपुर थाने में एफआइआर दर्ज कराई गई है।

रामनिवास रावत का विरोध करने का वीडियो

दरअसल, कांग्रेस के तीनों नताओं ने एक वीडियो सोशल मीडिया एक्स पर जारी किया है। इसमें मंत्री रामनिवास रावत का गांव में पहुंचने पर कुछ लोग विरोध कर रहे हैं। पानी की समस्या के समाधान की मांग करते हुए लोग रावत से पूछ रहे हैं कि पांच साल में कितनी बार गांव में आ गए आप? इस पर रावत कह रहे हैं- अब मत जिताना…। वीडियो शेयर कर कांग्रेस नेताओं ने लिखा- विजयपुर में मंत्री का विरोध…।

6 साल पुराना वीडियो

इस वीडियो को लेकर श्योपुर भाजपा के जिला महामंत्री अरविंद सिंह जौदान ने पुलिस से शिकायत कर कहा कि उपचुनाव के लिए आदर्श आचार संहिता लागू है, ऐसे में उनके उम्मीदवार रावत की छवि खराब करने का प्रयास किया गया है।

भाजपा के जिला महामंत्री जादौन ने कहा है कि वन मंत्री रामनिवास रावत जब 2018 में चुनाव के दौरान कराहल के पहेला गांव में जनसंपर्क के लिए गए थे, उस समय गांव के लोगों ने रावत को पानी की समस्या को लेकर खरी खोटी सुनाई थी। नारेबाजी की थी। छह साल पुराने वीडियो को तीनों नेताओं ने नया बताकर अपने एक्स हैंडल पर शेयर कर भाजपा प्रत्याशी की छवि खराब करने की कोशिश की है।

पुलिस ने तीनों नेताओं के खिलाफ मामला दर्ज किया है। विजयनगर थाना प्रभारी पप्पू सिंह यादव ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है।

Source link
#भजप #परतयश #क #सल #परन #Video #शयर #करन #पर #दगवजय #समत #कगरस #नतओ #पर #FIR
https://www.naidunia.com/madhya-pradesh/sheopur-fir-against-3-congress-leaders-including-digvijay-for-posting-video-of-bjp-candidate-8356949