0

भिंड में बिजली कंपनी का बिल वसूली अभियान: एलिस प्लाजा पर 16 लाख था बकाया; कनेक्शन काटा, मीटर भी जब्त – Bhind News

भिंड शहर की व्यावसायिक बिल्डिंग एलिस प्लाजा का बिजली बिल 16 लाख रुपए बकाया होने पर कनेक्शन काट दिया गया। परेड चौराहे पर स्थित इस प्लाजा पर बिजली कंपनी के अधिकारियों ने सख्त कार्रवाई करते हुए मीटर और वायर जब्त कर लिए हैं। कंपनी ने स्पष्ट चेतावनी दी है

.

बताया गया है कि एलिस प्लाजा पर पहले भी बकाया राशि के लिए नोटिस जारी किया गया था। प्लाजा प्रबंधन ने इस पर आंशिक भुगतान करते हुए 8 लाख रुपए जमा किए थे और शेष 16 लाख रुपए के लिए अतिरिक्त समय मांगा था। एक महीने से ज्यादा का समय बीत जाने पर भी बाकी राशि जमा न होने के कारण बिजली कंपनी ने सख्त कदम उठाते हुए दिन में कनेक्शन काट दिया। रात के समय में अवैध रूप से कनेक्शन जोड़ने की घटना सामने आई, जिस पर तुरंत कार्रवाई करते हुए कंपनी के अधिकारियों ने फिर से मौके पर पहुंचकर मीटर और वायर जब्त कर लिए।

बिजली बिल वसूली अभियान जारी

भिंड जिले में अक्टूबर माह के लिए बिजली कंपनी को 60 करोड़ रुपए की वसूली का लक्ष्य मिला है, जिसमें से 25 करोड़ रुपए का लक्ष्य सिर्फ भिंड शहर के लिए है। अब तक इस लक्ष्य के मुकाबले शहर में केवल 3 करोड़ रुपए ही वसूल किए जा सके हैं। दीवाली के त्योहार को देखते हुए बिजली कंपनी ने अपने वसूली अभियान को और तेज कर दिया है, ताकि महीने के शेष पांच दिनों में दो से तीन करोड़ रुपए की और वसूली की जा सके।

बिजली कंपनी के महाप्रबंधक पी.के. जैन का कहना है कि बड़े बकायेदारों पर लगातार नजर रखी जा रही है। उन्होंने बताया कि शहर में 25 करोड़ की वसूली का लक्ष्य रखा गया है और ऐसे मामलों में सख्त कदम उठाए जा रहे हैं ताकि समय पर लक्ष्यों को पूरा किया जा सके।

Source link
#भड #म #बजल #कपन #क #बल #वसल #अभयन #एलस #पलज #पर #लख #थ #बकय #कनकशन #कट #मटर #भ #जबत #Bhind #News
https://www.bhaskar.com/local/mp/bhind/news/electricity-companys-bill-recovery-campaign-in-bhind-133871252.html