0

भिंड में 20 वर्षीय युवक की गोली मारकर हत्या: सुबह घर के बाहर मिला शव; दोस्तों के साथ पार्टी के लिए गया हुआ था – Bhind News

Share

भिंड के गोरमी कस्बे में एक 20 वर्षीय युवक की गोली मारकर हत्या कर दी गई। हत्या का कारण अभी अनजान बना हुआ है। मौके पर पुलिस पहुंच गई है। पुलिस ने बॉडी को जब्त कर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस मामले की पड़ताल में जुट गई है।

.

जानकारी के मुताबिक गोरमी कस्बे के वार्ड क्रमांक 14 मानपुरा में रहने वाले राजू पुत्र दशरथ यादव उम्र 20 साल बीती रात अपने दोस्तों के साथ पार्टी करने के लिए गया था। वह पूरी रात घर वापस नहीं लौटा। सुबह के समय जब परिवार वालों ने घर का गेट खोला तो राजू को खून से लथपथ अवस्था में देखा। घटनास्थल, मृतक के घर से करीब 200 मीटर दूरी पर है। यहां पर पुलिस को खून के निशान भी मिले हैं।

घर के बाहर राजू यादव मृत मिला।

मृतक के भाई भरत यादव ने पुलिस को बताया कि बल्लारपुरा का रहने वाला सुमित नरवरिया, राजू का दोस्त है। वह रात में पार्टी करने का कहकर राजू को घर से ले गया था। इसके बाद रात भर राजू घर पर नहीं आया। राजू को उसके साथी घर के दरवाजे पर ही छोड़कर भाग गए। मृतक चार भाई हैं। राजू अपने भाइयों में सबसे छोटा था।

एसडीओपी संजय कोच्छा के मुताबिक राजू के बांई ओर से सीने में गोली लगी है जो दाईं ओर पसलियों में फंसी है। मृतक रात में किन लोगों के साथ था। राजू को किन परिस्थितियों में गोली लगी है। इस बात की पड़ताल कराई जा रही है वही संदिग्धों की धर पकड़ में पुलिस लगी हुई है।

#भड #म #वरषय #यवक #क #गल #मरकर #हतय #सबह #घर #क #बहर #मल #शव #दसत #क #सथ #परट #क #लए #गय #हआ #थ #Bhind #News
#भड #म #वरषय #यवक #क #गल #मरकर #हतय #सबह #घर #क #बहर #मल #शव #दसत #क #सथ #परट #क #लए #गय #हआ #थ #Bhind #News

Source link