0

‘भूल भुलैया 3’ के मेकर्स ने पोस्टपोन किया ट्रेलर रिलीज: आखिरी मिनट में किया बदलाव, ‘सिघंम अगेन’ हो सकती है वजह

Share

2 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

कार्तिक आर्यन की अपकमिंग फिल्म ‘भूल भुलैया 3’ का ट्रेलर 7 अक्टूबर को रिलीज होने वाला था। सुनने में आया है कि मेकर्स ने इसे आखिरी मिनट में पोस्टपोन कर दिया है।

हालांकि, मेकर्स ने इसकी कोई ऑफिशियल वजह नहीं बताई पर माना जा रहा है कि आखिरी मिनट में ट्रेलर में कुछ बदलाव किए गए हैं, जिस वजह से देरी हुई।

वहीं कुछ मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो ऐसा रोहित शेट्‌टी की फिल्म ‘सिंघम अगेन’ की वजह से हुआ है।

'भूल भुलैया 3' में कार्तिक के अपोजिट तृप्ति डिमरी नजर आएंगी। उन्होंने फिल्म में कियारा आडवाणी को रिप्लेस किया है।

‘भूल भुलैया 3’ में कार्तिक के अपोजिट तृप्ति डिमरी नजर आएंगी। उन्होंने फिल्म में कियारा आडवाणी को रिप्लेस किया है।

4:45 मिनट का हो सकता है ‘सिंघम अगेन’ का ट्रेलर दरअसल, ‘सिंघम अगेन’ के डायरेक्टर रोहित शेट्‌टी ने रविवार को अनाउंस किया कि वो 7 अक्टूबर को इस फिल्म का ट्रेलर रिलीज करेंगे। रिपोर्ट्स की मानें तो रोहित की इस फिल्म के ट्रेलर की लेंथ 4 मिनट 45 सेकेंड रखी गई है। अगर ऐसा होता है तो यह हिंदी सिनेमा के इतिहास का सबसे लंबा ट्रेलर होगा।

फिल्म 'सिंघम अगेन' के मेजर पोर्शन की शूटिंग कश्मीर में हुई है। फिल्म की कहानी आतंकवाद से जुड़ी बताई जा रही है।

फिल्म ‘सिंघम अगेन’ के मेजर पोर्शन की शूटिंग कश्मीर में हुई है। फिल्म की कहानी आतंकवाद से जुड़ी बताई जा रही है।

इस हफ्ते के अंत में आएगा ‘भूल भुलैया 3’ का ट्रेलर वहीं ‘भूल भुलैया 3’ से जुड़े एक सूत्र ने बताया कि फिल्म की टीम ने सोमवार को ही ट्रेलर रिलीज करने का फैसला किया था, लेकिन अब उन्होंने इसे टाल दिया है। मेकर्स अब ‘सिंघम 3’ के ट्रेलर के बाद ही ‘भूल भुलैया 3’ का ट्रेलर रिलीज करना चाहते हैं। सूत्र ने आगे बताया कि ‘भूल भुलैया 3’ का ट्रेलर इस हफ्ते के अंत में रिलीज हो सकता है।

दिवाली पर क्लैश होंगी दोनों फिल्में ‘भूल भुलैया 3’ और ‘सिंघम अगेन’ इस साल दिवाली पर क्लैश होंगी। दोनों ही फिल्में 1 नवंबर को थिएटर्स में रिलीज होंगी। जहां ‘भूल भुलैया 3’ में कार्तिक आर्यन, विद्या बालन, माधुरी दीक्षित और तृप्ति डिमरी लीड रोल में नजर आएंगी।

वहीं ‘सिंघम अगेन’ में अजय देवगन, अक्षय कुमार, रणवीर सिंह, दीपिका पादुकोण, करीना कपूर, टाइगर श्रॉफ, अर्जुन कपूर और जैकी श्रॉफ जैसे कलाकारों की भरमार है।

……………………………………..

इस खबर से जुड़ी यह खबर भी पढ़ें…

आज रिलीज होगा सिंघम अगेन का ट्रेलर:4 मिनट 45 सेकेंड रखी गई लेंथ, हिंदी सिनेमा के इतिहास का सबसे बड़ा ट्रेलर होगा

रोहित शेट्टी की मोस्ट अवेटेड फिल्म सिंघम अगेन, दिवाली के मौके पर रिलीज होने वाली है। इस फिल्म का ट्रेलर आज 7 अक्टूबर को रिलीज होने वाला है, जिसकी लेंथ 4 मिनट 45 सेकेंड रखी गई है। ऐसे में ये हिंदी सिनेमा के इतिहास का सबसे बड़ा ट्रेलर होगा। पूरी खबर पढ़ें…

खबरें और भी हैं…

Source link
#भल #भलय #क #मकरस #न #पसटपन #कय #टरलर #रलज #आखर #मनट #म #कय #बदलव #सघम #अगन #ह #सकत #ह #वजह
2024-10-07 04:28:08
https://www.bhaskar.com/entertainment/bollywood/news/kartik-aaryan-bhool-bhulaiyaa-3-trailer-postponed-reason-singham-again-133764123.html