0

भोपाल में होटल की चौथी मंजिल से गिरकर गुजरात के छात्र की मौत, हादसा या खुदकुशी, जांच में जुटी पुलिस

Share

18 वर्षीय युवक गांधीनगर में स्थित गुजरात नेशनल लॉ यूनिवर्सिटी (जीएनएलयू) के प्रथम वर्ष का छात्र था। वह मूलत: राजस्थान का रहने वाला था। वह भोपाल स्थित एनएलआईयू में जारी खेल प्रतियोगिता में भाग लेने यूनिवर्सिटी की ओर से दोस्तों के साथ आया था।

By prashant vyas

Publish Date: Fri, 11 Oct 2024 01:35:26 PM (IST)

Updated Date: Fri, 11 Oct 2024 04:12:23 PM (IST)

बिल्डिंग से गिरकर मौत (प्रतीकात्मक चित्र)

HighLights

  1. चेतक ब्रिज के पास स्थित होटल में हुई घटना।
  2. मृतक के पास से पुलिस को नहीं मिला सुसाइड नोट।
  3. घटना से पहले छात्र ने दोस्तों संग रूम में की थी पार्टी।

नवदुनिया प्रतिनिधि, भोपाल Bhopal Crime News: राजधानी में चेतक ब्रिज के नजदीक स्थित एक होटल की चौथी मंजिल से गिरकर छात्र की मौत हो गई। 18 वर्षीय छात्र गुजरात के गांधीनगर से अपने दोस्तों के साथ नेशनल लॉ यूनिवर्सिटी, भोपाल में स्पोर्ट्स इवेंट्स में शिरकत करने आया था। घटना गुरुवार-शुक्रवार दरमियानी रात की है। बताया जाता है कि छात्र उस वक्त होटल के कमरे में अपने दोस्तों के साथ मौजूद था। इसी दौरान वह पीछे की ओर बालकनी में गया, जहां से नीचे गिरने की वजह से उसकी मौत हो गई।

घटना की सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और छानबीन शुरू की। पुलिस के हाथ घटनास्थल के सीसीटीवी फुटेज लगे है। हालांकि पुलिस को अब तक कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है, जिससे मामला संदिग्ध लग रहा है। पुलिस यह पता लगाने का प्रयास कर रही है कि छात्र ने आत्महत्या की है या फिर वह किसी हादसे का शिकार हो गया।

गोविंदपुरा थाना पुलिस के अनुसार 18 वर्षीय तुषार माली मूलत: राजस्थान के पाली जिले का रहने वाला था। गांधीनगर में स्थित गुजरात नेशनल लॉ यूनिवर्सिटी (जीएनएलयू) में प्रथम वर्ष का छात्र था। वह यूनवर्सिटी के होस्टल में रहता था। फिलहाल वह भोपाल स्थित एनएलआईयू में जारी खेल प्रतियोगिता में भाग लेने के लिए यूनिवर्सिटी की ओर से अन्य साथियों के साथ भोपाल आया था।

बताया जा रहा है कि हादसे के पहले होटल के रूम में पार्टी चल रही थी। जिसके बाद बालकनी में गया, जहां से वह नीचे गिर गया। तुरंत उसकी मौत हो गई। मृतक के स्वजन भोपाल पहुंच गए हैं, जिनकी मौजूदगी में एम्स में छात्र के शव का पोस्टमार्टम कराया गया। युवक की मौत के कारण का पता लगाने होटल और आसपास के सीसीटीवी फुटेज देखे जा रहे हैं।

पुलिस को इस मामले में छात्र के पास से कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है। मौत से पहले छात्र ने किसी को कोई मैसेज भी नहीं किया। न ही कभी परिजनों को कॉल पर भी किसी तरह की परेशानी बताई। इससे पुलिस को मामला संदिग्ध लग रहा है। पुलिस होटल स्टाफ के अलावा मृतक छात्र के साथियों के बयान भी ले रही है।

Source link
#भपल #म #हटल #क #चथ #मजल #स #गरकर #गजरत #क #छतर #क #मत #हदस #य #खदकश #जच #म #जट #पलस
https://www.naidunia.com/madhya-pradesh/bhopal-gujarat-student-dies-after-falling-from-the-fourth-floor-of-a-hotel-in-bhopal-accident-or-suicide-police-investigating-8355037