0

मंडला में इंवेस्टमेंट के नाम पर 39 लाख की ठगी: अच्छे रिटर्न का दिया झांसा, निवास थाने का मामला – Mandla News

मंडला जिले के निवास थाना क्षेत्र से ठगी का एक मामला सामने आया है। जिसमें करीब दो साल पहले जबलपुर निवासी आरोपियों ने शेयर मार्केट से अच्छे रिटर्न का झांसा देकर दो लोगों से करीब 39 लाख रुपए ठग लिए। कुछ समय तक उन्होंने जमा रकम का ब्याज दिया, फिर पैसा दे

.

पीड़ित अंजना अहिरवार ने बताया कि उनके जबलपुर निवासी रिश्तेदार राममोहन मीणा ने हिमालय मीणा और रतन जैन के साथ मिलकर उन्हें 20-30 प्रतिशत रिटर्न का लालच देकर शेयर बाजार में इन्वेस्टमेंट कराने का झांसा दिया था। उनका शुभम इंवेस्टमेंट के नाम से घर में ही एक ऑफिस था। ऑफिस देखकर उन पर भरोसा कर लिया। जिसके बाद अंजना ने उन्हें करीब 2 लाख और उसकी बहन के पति सतेन्द्र सूर्यवंशी ने 1 लाख रुपए दिए।

न प्रीमियम मिल रहा, न जमा राशि: अंजना

अंजना ने बताया कि इसके बाद कई किश्त में अलग-अलग माध्यम से मैंने करीब 1789945 रुपए और सत्येंद्र सूर्यवंशी ने करीब 22 लाख रुपए राममोहन मीणा, हिमालय मीणा और रतन जैन को ट्रांसफर किए। उन्होंने कुछ दिनों तक तो हमें प्रीमियम की राशि का भुगतान किया फिर बंद कर दिया। इसी बीच रतन जैन की मृत्यु हो गई। जब हमने राममोहन मीणा से पैसे मांगे तो उसने हमें भगा दिया। अब हमें न तो प्रीमियम मिल रहा है और न ही हमारी जमा राशि। हमने इसकी शिकायत निवास थाने में की है।

एसपी रजत सकलेचा ने बताया है कि निवास थाने में अंजना और सत्येंद्र ने राममोहन मीणा, हिमालय मीणा और रतन जैन के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है। शिकायत पर मामला दर्ज किया गया है।

#मडल #म #इवसटमट #क #नम #पर #लख #क #ठग #अचछ #रटरन #क #दय #झस #नवस #थन #क #ममल #Mandla #News
#मडल #म #इवसटमट #क #नम #पर #लख #क #ठग #अचछ #रटरन #क #दय #झस #नवस #थन #क #ममल #Mandla #News

Source link