0

मंदसौर में किशोर कुमार को दी गई सुरीली श्रद्धांजलि: 95वीं पुण्यतिथि पर हुआ कार्यक्रम; कलाकारों ने गाए किशोद दा के गीत – Mandsaur News

Share

सांस्कृतिक संस्था दशपुर रंगमंच ने मंगलवार को प्रसिद्ध पार्श्व गायक, अभिनेता और डायरेक्टर किशोर कुमार की 95 पुण्यतिथि पर कार्यक्रम का आयोजन किया। इस दौरान आयोजकों ने किशोर कुमार के गीतों काे गाकर उन्हें श्रद्धांजलि दी।

.

कार्यक्रम के दौरान दशपुर रंगमंच के संस्थापक अभय मेहता ने कहा कि किशोर कुमार के गाए गीत आज भी लोकप्रिय हैं। उनकी आवाज लोगों को अपनी और आकर्षित करती है। वे गायक के साथ ही कमाल के म्यूजिक डायरेक्टर भी थे। इसके साथ ही वे हास्य कला में भी सम्राट थे।

किशोर कुमार के गीत गाकर दी श्रद्धांजलि

कार्यक्रम में किशोर कुमार को श्रद्धांजलि देते हुए सतीश सोनी ने उनका नगमा ‘‘आते है चले जाते है जाने वाले कभी-कभी’’ सुनाया। साथ ही लोकेन्द्र पाण्डेय ने ‘‘किसका रस्ता देखे ऐ दिल ऐ सोदाई’’ गाया। इसके अलावा अभय मेहता ने ‘‘कोई हमदम ना रहा कोई सहारा ना रहा’’, श्याम गुप्ता ने ‘‘जब तक मैंने समझा जीवन क्या है’’ और राजा भैया ने प्रसिद्ध गीत ‘‘पग घुंघरू बांध मीरा नाची थी’’ सुनाया।

वहीं, आबिद हुसैन ने ‘‘जिन्दगी का सफर है ये कैसा सफर”, मीना जैन ने ‘‘ओ हंसिनी मेरी हंसनी’’ का गायन किया। इस मौके पर हिमांशु वर्मा, मीनू, ललिता, डॉ. निलेश नगायन ने किशोर कुमार के गीत सुनाकर उन्हें श्रद्धा सुमन अर्पित किए।

#मदसर #म #कशर #कमर #क #द #गई #सरल #शरदधजल #95व #पणयतथ #पर #हआ #करयकरम #कलकर #न #गए #कशद #द #क #गत #Mandsaur #News
#मदसर #म #कशर #कमर #क #द #गई #सरल #शरदधजल #95व #पणयतथ #पर #हआ #करयकरम #कलकर #न #गए #कशद #द #क #गत #Mandsaur #News

Source link