0

महिला की मौत पर आधी रात को अस्पताल में हंगामा: परिजनों ने डॉक्टरों पर लगाएं लापरवाही के आरोप, पुलिस ने शांत कराया – Ashoknagar News

अशोकनगर के जिला अस्पताल में एक 23 साल की महिला की डिलीवरी के दौरान मौत हो गई। महिला की मौत के बाद परिजनों ने जिला अस्पताल में हंगामा किया। उन्होंने डॉक्टर पर लापरवाही के आरोप लगाए।

.

सूचना मिलने पर तहसीलदार दीपक शुक्ला, एसडीओपी विवेक शर्मा, कोतवाली थाना प्रभारी मनीष शर्मा पुलिस टीम के साथ मौके पर पहुंचे और परिजनों को समझाइश दी। इसके बाद महिला की बॉडी को पोस्टमॉर्टम के लिए मोर्चरी में रखवाया गया।

डिलीवरी के दौरान बच्चे और मां की मौत

मृतिका महिला का नाम रजनी अहिरवार है। महिला को डिलीवरी के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया था। महिला के बच्चे की पेट में ही मौत हो गई थी। जिसके बाद उसको सांस लेने में दिक्कत आ रही थी। इसी दौरान उसकी भी मौत हो गई, परिजनों का आरोप था कि डॉक्टरों ने उसका सही से इलाज नहीं किया। महिला की हालत गंभीर होने के बावजूद भी डॉक्टर लापरवाही कर रहे थे। पुलिस ने मामले में मर्ग कायम कर लिया है।

जिला अस्पताल के सिविल सर्जन डॉक्टर डीके भार्गव ने बताया कि रात के समय महिला के परिजन एकत्रित हो गए थे, मौके पर मौजूद डॉक्टर स्टाफ ने अपने आप को कमरे में बंद करके जान बचाई। इसके बाद पुलिस आ गई थी।

Source link
#महल #क #मत #पर #आध #रत #क #असपतल #म #हगम #परजन #न #डकटर #पर #लगए #लपरवह #क #आरप #पलस #न #शत #करय #Ashoknagar #News
https://www.bhaskar.com/local/mp/ashoknagar/news/there-was-a-ruckus-in-the-hospital-at-midnight-over-the-death-of-a-woman-133867071.html