0

महिला के साथ लाठी-डंडों से मारपीट: पीड़िता ने एएसपी से की शिकायत, आरोपी महिलाओं के खिलाफ कार्रवाई की मांग – Vidisha News

विदिशा के त्योंदा में 20 अक्टूबर को कुछ महिलाओं ने एक महिला के साथ लाठी डंडों के साथ मारपीट की थी। जिसकी शिकायत लेकर पीड़ित महिला मंगलवार को जिला मुख्यालय पहुंची।

.

महिला ने त्योंदा थाने में शिकायत की थी, लेकिन कार्रवाई नहीं होने पर पीड़ित महिला अपने परिवार के साथ एडिशनल एसपी प्रशांत चौबे से शिकायत करने पहुंची। उसने अपने साथ हुई मारपीट का वीडियो दिखाया और आरोपी महिलाओं के खिलाफ में कार्यवाही की मांग की।

लाठी-डंडों से पिटा

राजकुमारी ने बताया की वह मजदूरी का काम करती है। वह अपने घर के बाहर मिट्टी का काम कर रही थी, तब ही आसपास से महिलाओं से किसी बात को लेकर विवाद हो गया। जिसके बाद महिलाएं हाथों में डंडा लेकर आई और राजकुमारी के साथ मारपीट करना शुरू कर दिया। राजकुमारी को बचाने के लिए उसकी बेटी गई तो महिलाओं ने उन्हें भी नहीं छोड़ा और उनके साथ भी मारपीट कर दी। राजकुमारी ने इसकी शिकायत त्योंदा थाने में की लेकिन पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की। जिसके बाद आज शिकायत लेकर जिला मुख्यालय पहुंची।

20 अक्टूबर को हुए मारपीट की तस्वीर।

एडिशनल एसपी प्रशांत चौबे ने बताया कि 20 तारीख को यह झगड़ा हुआ था। वीडियो देखा जा रहा है, जिसके आधार पर वैधानिक कार्रवाई की जाएगी। महिला को ज्यादा चोट नहीं आई है, लेकिन फिर से एक्सरे कराएंगे। अगर रिपोर्ट में चोट आई, तो धाराओं में इजाफा कर वैधानिक रूप से कार्रवाई की जाएगी ।

#महल #क #सथ #लठडड #स #मरपट #पड़त #न #एएसप #स #क #शकयत #आरप #महलओ #क #खलफ #कररवई #क #मग #Vidisha #News
#महल #क #सथ #लठडड #स #मरपट #पड़त #न #एएसप #स #क #शकयत #आरप #महलओ #क #खलफ #कररवई #क #मग #Vidisha #News

Source link