0

‘मी लॉर्ड, मेरी पत्नी को साले ने मारा…,’ जीजा बोला- घर में चोरी करने आए, रोकने पर कर दी अपनी बहन की हत्या

Share

ग्वालियर में 2022 में जीजा ने कोर्ट में बताया कि उसके साले शेखर ने चोरी के दौरान पत्नी राधा की हत्या कर दी। उसने पत्नी को रोकने की कोशिश की थी। गवाह ने कैमरे में साले और उसके साथियों को घर की रैकी करते देखा। मामले की अगली सुनवाई अगले सप्ताह होगी।

By Vikram Singh Tomar

Publish Date: Sat, 12 Oct 2024 08:15:36 PM (IST)

Updated Date: Sat, 12 Oct 2024 08:24:26 PM (IST)

कोर्ट में चल रहा मामला।

HighLights

  1. जीजा के घर चोरी के दौरान बहन की हत्या।
  2. साले के खिलाफ कोर्ट में जीजा ने दिया बयान।

नईदुनिया प्रतिनिधि, ग्वालियर: ग्वालियर में 2022 में जीजा के घर चोरी कर रहे युवक ने गला घोंट कर बहन की हत्या कर दी थी। जीजा ने कोर्ट में आरोपी के खिलाफ बयान दिए हैं। उसने कहा कि आरोपी चोरी करने के लिए घर पर आया था। पत्नी ने रोकने की कोशिश की, तो उसकी हत्या कर दी।

कोर्ट में दिया बयान

मी लार्ड! कोर्ट में खड़ा ये आरोपी शेखर मेरा साला है, इसके साथ मौजूद दो आरोपी नीरज और अभिषेक पाल दोनों को भी पहचानता हूं। मेरा साला अक्सर मेरे घर आता जाता रहता था। मैं वारदात वाले दिन पत्नी को घर पर भोजन करता छोड़ कर आया था। उसे करवाचौथ की खरीदारी करवानी थी, तो वापस घर जल्दी चला गया।

घर पर मेरी पत्नी का शव पड़ा मिला। मैनें कैमरे में साले और उसके दोस्तों को वारदात वाले दिन मेरे घर की रैकी करते देखा था। उनका घर में घुसकर लूट की वारदात के बाद भाग जाना रिकॉर्ड हुआ है। मेरी पत्नी को इसी ने मारा है। यह बात जिला कार्ट में पत्नी की हत्या और लूट के मामले में सुनवाई के दौरान गिरवाई निवासी पीड़ित होटल प्रबंधक राकेश शर्मा (परिवर्तित नाम) ने गवाही में कही।

अगले हफ्ते होगी कोर्ट में सुनवाई

फरीदाबाद निवासी राधा (परिवर्तित नाम) की शादी 2018 में ग्वालियर में हुई थी। साल 2022 में उसके साथ हत्या और लूट की वारदात को अंजाम दिया। आरोप मृतक महिला के सगे भाई पर है। कोर्ट में पहले गवाह के तौर पर मृतका के पति को पेश किया गया, जिसने साले पर पत्नी की साफी से गला घोंटकर हत्या करने का आरोप लगाया है। इस मामले में गवाह के बयान दर्ज किए जा चुके हैं। अब इस मामले की सुनवाई अगले सप्ताह होगी।

Source link
#म #लरड #मर #पतन #क #सल #न #मर.. #जज #बल #घर #म #चर #करन #आए #रकन #पर #कर #द #अपन #बहन #क #हतय
https://www.naidunia.com/madhya-pradesh/gwalior-mp-crime-gwalior-news-young-man-who-had-stolen-from-brother-in-law-house-killed-sister-when-stopped-him-8355188