0

मुंबई क्राइम ब्रांच के साथ उज्जैन पुलिस ने की सर्चिंग, बस और रेलवे स्टेशन सहित कई होटलों में तलाशी ली – Ujjain News

Share

मुंबई क्राइम ब्रांच के साथ उज्जैन पुलिस बेगमबाग क्षेत्र में सर्चिंग करते हुए।

महाराष्ट्र सरकार के पूर्व मंत्री और एनसीपी नेता बाबा सिद्दीकी की हत्या के मामले में सोमवार को दूसरे दिन भी उज्जैन में पुलिस की सर्चिंग जारी रही। मामले में पुलिस को उत्तरप्रदेश के एक संदिग्ध बदमाश की तलाश है।

.

मुंबई में 12 अक्टूबर शनिवार रात महाराष्ट्र सरकार के पूर्व मंत्री बाबा सिद्दीकी की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। बाबा सिद्दीकी की हत्या की जिम्मेदारी लॉरेंस गैंग ने ली है। पुलिस मामले में अब तक तीन लोगों को गिरफ्तार कर चुकी है। मुंबई पुलिस को जानकारी मिली थी कि इस हत्याकांड से जुड़ा एक संदिग्ध बदमाश घटना के बाद मध्यप्रदेश में धार्मिक स्थल के आसपास जाकर छुपा है।

सूचना पर मुंबई क्राइम ब्रांच की टीम रविवार को उज्जैन पहुंची थी। इसके अलावा एक टीम ओंकारेश्वर में भी तलाश कर रही है। पुलिस सूत्रों के मुताबिक बाबा सिद्दीकी की हत्या के मामले में उत्तरप्रदेश के बहराइच में रहने वाले शिवकुमार गौतम उर्फ शिवा की तलाश में मुंबई पुलिस उज्जैन आई है। पुलिस को यह जानकारी मिली है कि शिवा को ही इस हत्या का कांट्रेक्ट दिया गया था। वह पुणे में स्क्रैप कारोबारी के यहां काम करता था।

सोमवार को मुंबई क्राइम ब्रांच की टीम के साथ उज्जैन क्राइम ब्रांच ने बीडीएस और डॉग स्क्वॉड टीम के साथ बस स्टैंड, रेलवे स्टेशन, होटलों, लॉज, धर्मशाला सहित कई स्थानों पर सर्चिंग की। होटलों में रुके लोगों के दस्तावेज भी चैक किए गए। हालांकि शिवा के संबंध में कोई जानकारी नहीं मिली। टीम नागदा-खाचरौद क्षेत्र और इसके आसपास के इलाकों पर भी नजर रखे हुए है। एसपी प्रदीप शर्मा ने बताया मुंबई से आई पुलिस टीम के साथ उज्जैन पुलिस की टीम ने सोमवार को कई स्थानों पर चै​किंग की। टीम अभी उज्जैन में ही है।

#मबई #करइम #बरच #क #सथ #उजजन #पलस #न #क #सरचग #बस #और #रलव #सटशन #सहत #कई #हटल #म #तलश #ल #Ujjain #News
#मबई #करइम #बरच #क #सथ #उजजन #पलस #न #क #सरचग #बस #और #रलव #सटशन #सहत #कई #हटल #म #तलश #ल #Ujjain #News

Source link