0

मुगल व अंग्रेजों के राज में भी संकट में नहीं रहे हिंदू, तो मोदी राज में कैसे हो गए; दिग्विजय सिंह

Share

पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह ने इंदौर में कहा कि मुगलों और अंग्रेजों के राज में हिंदू संकट में नहीं थे, फिर मोदी सरकार के दौरान यह कैसे संभव है। उन्होंने भाजपा नेताओं के बयानों पर भी पलटवार किया और एमडी ड्रग्स फैक्ट्री पर भाजपा सरकार की नाकामी बताया।

By Neeraj Pandey

Publish Date: Sat, 12 Oct 2024 09:50:53 PM (IST)

Updated Date: Sat, 12 Oct 2024 09:50:53 PM (IST)

दिग्विजय सिंह ने एमडी ड्रग्स फैक्ट्री पर भी भाजपा को घेरा।

HighLights

  1. दिग्विजय ने कहा मुगल काल में भी हिंदू पर नहीं था संकट
  2. दिग्विजय ने सनातन धर्म की सर्वधर्म सद्भाव की बात की
  3. विजयवर्गीय के कटोगे वाले बयान पर पलटवार किया

नईदुनिया प्रतिनिधि, इंदौर: पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह का कहना है कि मुगल और अंग्रेजों के राज में भी हिंदू संकट में नहीं रहे तो प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के राज में कैसे संकट में हो गए? इस सवाल के साथ दिग्विजय ने शनिवार को इंदौर में पत्रकार वार्ता में वरिष्ठ भाजपा नेता और प्रदेश के कैबिनेट मंत्री कैलाश विजयवर्गीय के उस बयान पर पलटवार किया, जो उन्होंने उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की बात का समर्थन करते हुए दिया था।

बंटोगे तो कटोगे

विजयवर्गीय ने कहा था कि योगी ने सही कहा है- बंटोगे तो कटोगे। 25 साल बाद हिंदू संकट में आ जाएंगे। दिग्विजय सिंह ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को कैलाश विजयवर्गीय हिंदू सम्राट कहते हैं, तब भी उनके कार्यकाल में हिंदू संकट में आने की बात किसी के गले नहीं उतर सकती।

naidunia_image

विजयवर्गीय पर पलटवार

पूर्व मुख्यमंत्री ने कहा कि सनातन धर्म सर्वधर्म सद्भाव की बात करता है। संविधान की भावना भी यही है, लेकिन मोहन भागवत या विजयवर्गीय सभी को एक होने की बात नहीं करते बल्कि वे सिर्फ एक वर्ग को एकजुट करने की बात कहते हैं। राघौगढ़ में पुलिस अधिकारियों से विवाद पर अपने भतीजे आदित्य विक्रम सिंह के खिलाफ एफआइआर के सवाल पर दिग्विजय सिंह ने कहा कि यह छोटी घटना थी। पुलिस अपनी कार्रवाई कर रही है।

naidunia_image

एमडी ड्रग्स फैक्ट्री पर भी बोले

उन्होंने भोपाल में पकड़ी गई एमडी ड्रग्स फैक्ट्री पर भी भाजपा सरकार को घेरा और कहा कि सीएम, डीजीपी की नाक के नीचे नशीले पदार्थ की फैक्ट्री पकड़ी गई। गुजरात पुलिस 15 दिन तक प्रदेश में रही लेकिन मप्र पुलिस को उन्होंने साथ नहीं लिया, क्योंकि उन्हें शक था कि प्रदेश की पुलिस की मदद ली तो बात एमडी ड्रग्स वालों तक पहुंच जाएगी।

Source link
#मगल #व #अगरज #क #रज #म #भ #सकट #म #नह #रह #हद #त #मद #रज #म #कस #ह #गए #दगवजय #सह
https://www.naidunia.com/madhya-pradesh/indore-digvijay-singh-said-hindus-were-not-in-trouble-even-during-mughal-and-british-rule-so-how-did-they-become-so-during-modi-rule-8355201