0

मुरैना में मां-बेटी ने मिलकर की दामाद की हत्या: हर दिन शराब पीकर आता था दामाद, जब नहीं सहा गया तो पीट-पीट कर मार डाला – Morena News

Share

मुरैना के बानमोर गांव में एक युवक की उसकी पत्नी तथा सास ने लाठी से पीट-पीट कर हत्या कर दी। हत्या की मुख्य वजह मृतक का शराब पीकर अपनी पत्नी से झगड़ना बताया जा रहा है। मौके पर बानमोर थाना पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है। घटना बीती रात की है।

.

बता दें कि, मृतक भगवती शर्मा पुत्र रामेश्वर दयाल शर्मा, उम्र 24 वर्ष, निवासी औडेला गांव धौलपुर, राजस्थान का रहने वाला था। वह ट्रक ड्राइवर था। उसने शादी मुरैना के बानमोर हुई थी। दोनों की यह शादी अंतरजातीय शादी थी। महिला कोरी समाज से है और मृतक भगवती शर्मा ब्राह्मण समाज से था।

शराब पीकर मारपीट करता था पत्नी की

पुलिस के अनुसार मृतक भगवती शर्मा आए दिन घर पर शराब पीकर आता था और पत्नी तथा सास को गालियां देता था। इसके साथ ही मारपीट करता था। दोनों मां-बेटी उसकी इस आदत से बहुत परेशान थे। बीते दिन मां-बेटी ने मिलकर भगवती प्रसाद शर्मा को लाठी-डंडों से पीट दिया और उसकी हत्या कर दी। बानमोर थाना प्रभारी अमित भदौरिया का कहना है कि मामले की जांच कर रहे हैं। दोपहर 1 बजे पूरे मामले का खुलासा कर देंगे।

#मरन #म #मबट #न #मलकर #क #दमद #क #हतय #हर #दन #शरब #पकर #आत #थ #दमद #जब #नह #सह #गय #त #पटपट #कर #मर #डल #Morena #News
#मरन #म #मबट #न #मलकर #क #दमद #क #हतय #हर #दन #शरब #पकर #आत #थ #दमद #जब #नह #सह #गय #त #पटपट #कर #मर #डल #Morena #News

Source link