0

मुल्तान टेस्ट में शान मसूद का शतक: शफीक के साथ 200 प्लस रन की पार्टनरशिप की; टी ब्रेक तक पाकिस्तान- 233/1

Share

2 घंटे पहले

  • कॉपी लिंक

पाकिस्तानी कप्तान शान मसूद ने अपने करियर का सबसे तेज टेस्ट शतक बनाया।

पाकिस्तान और इंग्लैंड के बीच तीन मैचों की सीरीज का पहला टेस्ट मुल्तान में आज से शुरू हुआ। पाकिस्तान टॉस जीत कर पहले बल्लेबाजी कर रही है। पाकिस्तानी के कप्तान शान मसूद ने अपना शतक पूरा कर लिया है। उन्होंने अपना शतक 102 गेंदों पर पूरा किया। वहीं टी ब्रेक तक पाकिस्तान ने एक विकेट के नुकसान पर 233 रन बना लिए हैं। ओपनर सैम अयूब 4 बना कर आउट हो गए हैं। अब्दुल्लाह शफिक और शान मसूद क्रीज पर हैं।

पाकिस्तानी कप्तान शान मसूद ने टॉस जीत कर पहले बैटिंग चुनी।

पाकिस्तानी कप्तान शान मसूद ने टॉस जीत कर पहले बैटिंग चुनी।

8 रन के स्कोर पर पाकिस्तान को लगा पहला झटका पाकिस्तान को 8 रन के स्कोर पर पहला झटका लगा। ओपनर सैम अयूब को गस एटकिंसन ने जेमी ल्यूक स्मिथ के हाथों कैच करा कर पवेलियन भेजा। उसके बाद इंग्लिश बल्लेबाजों को दूसरे विकेट के लिए संघर्ष करना पड़ रहा है।

शफिक और मसूद के बीच हो चुका है 200 से ज्यादा रनों की साझेदारी वहीं तीसरे नंबर पर बल्लेबाजी करने आए शान मसूद ने ओपनर अब्दुल्लाह शफिक के साथ पाकिस्तान की पहली पारी को संभालते हुए स्कोर 230 रन के पार भी पहुंचा दिया है। अब्दुल्लाह शफिक और शान मसूद के बीच 200 से ज्यादा रनों की पार्टनरशिप भी हो चुकी है। दोनों अभी क्रीज पर हैं। मसूद ने 43 गेंदों पर अपना अर्धशतक पूरा किया। जबकि 102 गेंदों पर शतक बनाए। यह उनके करियर का सबसे तेज शतक है।

टी ब्रेक तक अब्दुल्लाह शफिक और शान मसूद के बीच 225 रनों की साझेदारी हो चुकी थी।

टी ब्रेक तक अब्दुल्लाह शफिक और शान मसूद के बीच 225 रनों की साझेदारी हो चुकी थी।

वहीं लंच टाइम तक पाकिस्तान का स्कोर 25 ओवर के खेल होने के बाद 1 विकेट के नुकसान पर 122 रन था। अब्दुल्लाह शफीक ने भी 77 गेंदों पर अपना 50 रन पूरा कर चुके हैं।

अब्दुल्लाह शफीक ने भी 77 गेंदों पर अर्धशतक पूरा किया।

अब्दुल्लाह शफीक ने भी 77 गेंदों पर अर्धशतक पूरा किया।

खबरें और भी हैं…

Source link
#मलतन #टसट #म #शन #मसद #क #शतक #शफक #क #सथ #पलस #रन #क #परटनरशप #क #ट #बरक #तक #पकसतन
[source_link