0

मूर्ति विसर्जन करने जा रहे दंपती को ट्रक ने रौंदा, दोनों की मौत; पांच माह की गर्भवती थी महिला

Share

डकाच्या (एबी रोड) पर एक तेज रफ्तार ट्रक की टक्कर से बाइक सवार दंपती की मौत हो गई। वे मूर्ति विसर्जन के लिए जा रहे थे। दिलीप की मौके पर ही मौत हुई, जबकि नेहा ने अस्पताल में दम तोड़ा। पुलिस ने ट्रक जब्त कर लिया है।

By Anurag Mishra

Publish Date: Sun, 13 Oct 2024 10:14:27 PM (IST)

Updated Date: Sun, 13 Oct 2024 10:18:28 PM (IST)

सड़क हादसे में पति-पत्नी की मौत।

HighLights

  1. तेज रफ्तार ट्रक ने बाइक को टक्कर मारी।
  2. पति की सिर पर चोट लगने के कारण मौत।

नईदुनिया प्रतिनिधि, इंदौर। डकाच्या (एबी रोड) में शनिवार दोपहर तेज रफ्तार ट्रक की टक्कर से बाइक सवार दंपती की मौत हो गई। दंपती बाइक से मूर्ति विसर्जन करने जा रहे थे। पुलिस ने ट्रक जब्त कर लिया, लेकिन चालक मौके से फरार हो गया। महिला पांच माह की गर्भवती थी। पुलिस ने चालक के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है।

शिप्रा पुलिस के मुताबिक ट्रक (आरजे 11जीसी 3227) की टक्कर से दिलीप पुत्र देवी सिंह धाकड़ और उसकी पत्नी नेहा की मौत हो गई। मूलत: ग्राम रांछी कोलारस (जिला शिवपुरी) निवासी 24 वर्षीय दिलीप पिछले साल सिक्योरिटी गार्ड की नौकरी करने इंदौर आ गया था।

सिर में चोट लगने से हुई युवक की मौत

शनिवार दोपहर पत्नी नेहा के साथ शिप्रा नदी में दुर्गा मूर्ति विसर्जन करने के लिए जा रहा था। जैसे ही डकाच्या में एबी रोड पर पहुंचा ट्रक ने बाइक को टक्कर मार दी। दिलीप की सिर में चोट लगने से मौके पर ही मौत हो गई।

पिछले साल हुई थी शादी

नेहा को राहगीरों ने गंभीर अवस्था में अस्पताल भिजवाया, लेकिन उसने भी इलाज के दौरान दम तोड़ दिया। भाई मनोज के मुताबिक दिलीप की पिछले साल मई में ही शादी हुई थी। शिवपुरी में काम ना मिलने के कारण दिलीप पत्नी को लेकर इंदौर आ गया था। वह सिक्योरिटी का काम करने लगा था। पीएम के बाद परिजन दोनों के शव गांव लेकर रवाना हो गए।

दूसरी खबर- कार की टक्कर से बाइक चालक की मौत

नईदुनिया प्रतिनिधि, जबलपुर। बरेला से गुजरने वाले राष्ट्रीय राजमार्ग में कार ने युवक को टक्कर मार दी। हादसे में युवक को गंंभीर चोटें आई, जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई।

बरेला पुलिस ने बताया कि सिहोरा निवासी आशीष पटेल शनिवार रात दोस्त बरेला बम्हनी निवासी राजकुमार पटेल (35) के साथ बाइक से बरेला हाईवे स्थित नर्मदा ढ़ाबा के आगे गया था। आशीष ने बाइक रोकी। राजकुमार बाइक से उतरा। इसी दौरान तेज रफ्तार कार ने राजकुमार को जोरदार टक्कर मार दी। राजकुमार सड़क पर गिरकर बुरी तरह जख्मी हो गया। उसे अस्पताल ले जाया जाता, इसके पहले ही उसकी मौत हो गई। पुलिस ने रविवार को शव का पीएम कराया। मामले में कार चालक पर मामला दर्ज कर उसकी तलाश की जा रही है।

Source link
#मरत #वसरजन #करन #ज #रह #दपत #क #टरक #न #रद #दन #क #मत #पच #मह #क #गरभवत #थ #महल
https://www.naidunia.com/madhya-pradesh/indore-mp-crime-indore-news-truck-crushes-newlywed-couple-going-to-immerse-idol-both-die-8355303
2024-10-13 16:48:28