0

‘मैं गर्भवती हूं…’ वकील चिल्लाती रही, फिर भी वो उसके पेट में मुक्के मारते रहे

Share

इंदौर में खजराना रोड पर विशेष वर्ग के युवकों ने एक गर्भवती महिला वकील और उनके पति पर भी हमला कर दिया। इस दौरान महिला चिल्लाती रही कि मुझे मत मारों मैं गर्भवती हूं, इसके बाद भी आरोपित उसके पेट में ही मुक्के मारते रहे। पुलिस ने तीन लोगों के खिलाफ दर्ज किया केस।

By Prashant Pandey

Publish Date: Wed, 09 Oct 2024 10:41:05 AM (IST)

Updated Date: Wed, 09 Oct 2024 10:53:20 AM (IST)

गर्भवती वकील और उसके पति के साथ मारपीट करते हुए आरोपित।

HighLights

  1. आरोपितों ने वकील के पति को भी बेल्ट से जमकर पीटा।
  2. पुलिस ने रातोंरात दो आरोपितों को किया है गिरफ्तार।
  3. हिंदू संगठन के पदाधिकारी भी पहुंच गए थे मौके पर।

नईदुनिया प्रतिनिधि, इंदौर(Indore News)। खजराना रोड पर सोमवार रात वर्ग विशेष के युवकों ने महिला वकील और उनके पति पर हमला कर दिया। आरोपितों ने गर्भवती वकील का गला दबाने की कोशिश की। वकील चिल्लाती रही कि मैं गर्भवती हूं फिर भी आरोपित उनके पेट में मुक्के मारते रहे। जबकि उनके पति को एक तरफ ले जाकर बेल्ट से पीटा।

घटना के बाद हिंदू संगठन के पदाधिकारी सक्रिय हुए तो अफसर सकते में आ गए। रातोंरात दबिश दी और दो हमलावरों को गिरफ्तार कर लिया। पलासिया पुलिस ने प्रांजलि की शिकायत पर तीन आरोपितों के विरुद्ध गंभीर धाराओं में एफआइआर दर्ज की है। प्रांजलि हाई कोर्ट व जिला कोर्ट में वकालत करती है। वह चार माह की गर्भवती भी हैं।

पति-पत्नी नीचे गिर गए

सोमवार रात वह पति राहुल गुप्ता के साथ खजराना की तरफ जा रही थी। आरोपित इलेक्ट्रिक स्कूटर से गलत दिशा से आ रहे थे। आरोपितों ने राहुल की गाड़ी को टक्कर मार दी जिससे पति-पत्नी गिर गए। राहुल द्वारा समझाने पर आरोपितों ने अपशब्दों का प्रयोग किया और काल कर साथियों को भी बुला लिया।

दो आरोपितों को भीड़ ने पकड़ लिया

आरोप है कि राहुल को जबर्दस्ती दूर ले गए और बेल्ट से पीटा। प्रांजलि पकड़ने दौड़ी तो आरोपितों ने गला पकड़ लिया। मौके पर भीड़ भी जमा हो गई। दो आरोपितों को भीड़ ने पकड़ लिया। उनकी पहचान अहमद अली और माजिन अली के रूप में हुई है। पति-पत्नी को उपचार के लिए एमवाय अस्पताल भिजवाया गया। सूचना मिलने पर हिंदू संगठन के पदाधिकारी भी मौके पर पहुंच गए।

Source link
#म #गरभवत #ह.. #वकल #चललत #रह #फर #भ #व #उसक #पट #म #मकक #मरत #रह
https://www.naidunia.com/madhya-pradesh/indore-indore-news-i-am-pregnant-lawyer-kept-screaming-but-he-kept-punching-her-in-stomach-8354772