0

मैहर में नशे में धुत पार्षद पति ने आरक्षक को मारे थप्पड़, पुलिस ने ऐसे उतारा सारा नशा

Share

मामला मध्‍य प्रदेश के मैहर का है। सड़क पर नाचने वाले आरोपी का नाम अरुण चौरसिया है। वह भाजपा मंडल का उपाध्यक्ष भी हैं। उनकी पत्नी अर्चना चौरसिया वार्ड 12 से निर्दलीय पार्षद चुनी गई थीं। बाद में उसने भाजपा को समर्थन दे दिया। विधानसभा चुनाव के समय अरुण चौरसिया ने भी भाजपा जॉइन कर ली थी।

By Dheeraj kumar Bajpai

Publish Date: Tue, 15 Oct 2024 11:10:22 AM (IST)

Updated Date: Tue, 15 Oct 2024 01:06:11 PM (IST)

आरोपी नेता को गिरफ्तार कर उसका सड़क पर जुलूस निकालती पुलिस।

HighLights

  1. पुलिस अफसरों ने दिए एफआईआर के निर्देश।
  2. 24 घंटे बाद आरोपी नेता को गिरफ्तार कर लिया।
  3. विसर्जन चल समारोह के दौरान हुई थी कहासुनी।

नईदुनिया ,मैहर (Maihar News)। भाजपा नेता ने एक पुलिसकर्मी को सरेआम थप्पड़ मारे। इसका वीडियो सामने आया है। घटना रविवार को दुर्गा प्रतिमा विसर्जन के चल समारोह निकलने के दौरान हुई।

आगे बढ़ने को कहा तो भड़क गया

पुलिसकर्मी ने भाजपा नेता को आगे बढ़ने को कहा था, जिसके बाद वह भड़क गया। उसने पुलिसवाले से मारपीट शुरू कर दी। घटना के 24 घंटे बाद पुलिस ने आरोपी नेता को गिरफ्तार कर लिया। उसका सड़क पर जुलूस निकाला।

आरक्षक गुड्‌डू यादव ड्यूटी पर तैनात था

रविवार को दुर्गा प्रतिमा के विसर्जन के चल समारोह निकाला जा रहा था। आरक्षक गुड्‌डू यादव यहां ड्यूटी पर तैनात था। चल समारोह शारदा टॉकीज चौराहे पर पूर्वी दरवाजे के पास पहुंचा।

पी रखी थी शराब

नशे में धुत पार्षद पति अरुण चौरसिया अपने साथियों के साथ सड़क पर नाचने लगा। इससे चल समारोह की गति धीमी पड़ गई। ट्रैफिक जाम होने लगा था।

तब कर दी मारपीट

पुलिस आरक्षक गुड्‌डू यादव ने सामान्य तौर पर अन्य लोगों के साथ ही भाजपा नेता को भी आगे बढ़ने को कहा। इस पर वह भड़क गया और आरक्षक की ओर झपटा और मारपीट करने लगा। यह देखकर अन्य पुलिसकर्मी भी पहुंचे और उन्हें अलग कराया। इसी समय किसी ने वीडियो बना लिया।

अफसरों ने दिए एफआईआर के निर्देश

मामला सामने आने के बाद पुलिस के वरिष्ठ अफसरों ने भाजपा नेता अरुण चौरसिया के खिलाफ एफआईआर दर्ज करने के निर्देश दिए थे। अरुण चौरसिया मैहर नगर पालिका के पूर्व उपाध्यक्ष भोला चौरसिया के पुत्र हैं। वह इसके पहले भी कई बार विवाद कर चुके हैं।

Source link
#महर #म #नश #म #धत #परषद #पत #न #आरकषक #क #मर #थपपड़ #पलस #न #ऐस #उतर #सर #नश
https://www.naidunia.com/madhya-pradesh/satna-in-maihar-drunk-councilors-husband-slapped-the-constable-this-is-how-the-police-removed-all-the-intoxication-8355465