0

मोबाइल दिखाने के बहाने 4 साल की बच्ची से अश्लील हरकत, गिरफ्तार

महू में पुलिस ने बच्ची के साथ अश्लील हरकत करने वाले एक युवक को गिरफ्तार किया है। शहडोल कारहने वाला 30 वर्षीय युवक मोबाइल दिखाने के बहाने बच्चे से अश्लील कृत्य कर कर रहा था।

By Neeraj Pandey

Publish Date: Wed, 23 Oct 2024 09:37:50 PM (IST)

Updated Date: Wed, 23 Oct 2024 09:58:58 PM (IST)

बच्ची के साथ अश्लील हरकत करते हुए मां ने देखा। प्रतीकात्मक तस्वीर

HighLights

  1. महू में चार साल की बच्ची से अश्लील हरकत, गिरफ्तार
  2. बच्ची को मोबाइल देकर कर रहा था अश्लील कृत्य
  3. शहडोल का रहने वाला है 30 वर्षीय आरोपित युवक

नईदुनिया प्रतिनिधि, महू (इंदौर) : किशनगंज थाना क्षेत्र की एक कालोनी में मंगलवार को युवक ने चार साल की बच्ची से अश्लील हरकत की। आरोपित को गिरफ्तार कर बुधवार को न्यायालय में पेश किया गया, जहां से जेल भेज दिया। शहडोल का रहने वाला आरोपित 30 वर्षीय सुनील द्विवेदी वर्तमान में किशनगंज थाना क्षेत्र में रहता है। वह कालोनी में टंकी से जल प्रदाय का काम करता है। मंगलवार रात भी वह जल प्रदाय के लिए कालोनी में गया था। इस दौरान बच्ची को देखा और उसे मोबाइल दिखाने के बहाने अपने साथ ले गया। मां को बच्ची नहीं दिखाई दी तो उसने पूरे घर में तलाश की।

बच्ची की मां ने देखा

बच्ची की मां घर से बाहर निकली और सुनील को बच्ची के साथ अश्लील हरकत करते हुए देखा। देर रात बच्ची को लेकर मां थाने पहुंची और शिकायत दर्ज कराई। पुलिस ने सुनील के खिलाफ छेड़छाड़, पाक्सो एक्ट सहित अन्य धाराओं में प्रकरण दर्ज किया। बुधवार को पुलिस ने आरोपित को न्यायालय में पेश किया, जहां से उसे जेल भेज दिया गया।

छात्र ने जहर खाकर जान दी

इंदौर के तेजाजी नगर थाना क्षेत्र में 12वीं के छात्र ने जहर खाकर खुदकुशी कर ली। पुलिस ने मर्ग कायम कर शव का पीएम करवाया है। पुलिस के मुताबिक 16 वर्षीय विकास पुत्र रामदास बघेल निवासी नायता मुंडला ने मंगलवार को जहर खा लिया था। उल्टियां करते हुए देखा तो स्वजन व पड़ौसी अस्पताल ले गए। उपचार के दौरान विकास की मौत हो गई।

पुलिस के मुताबिक विकास के माता पिता फैक्ट्री में काम करते हैं। आत्महत्या के कारणों का खुलासा नहीं हुआ है।घर से सुसाइड नोट भी नहीं मिला है। लसूड़िया थाना अंतर्गत एक ढाबे पर काम करने वाले कौशल की भी संदिग्ध अवस्था में मौत हो गई। पुलिस ने शव का पोस्ट मार्टम करवाया है।

Source link
#मबइल #दखन #क #बहन #सल #क #बचच #स #अशलल #हरकत #गरफतर
https://www.naidunia.com/madhya-pradesh/mhow-obscene-act-with-4-year-old-girl-on-pretext-of-showing-mobile-in-mhow-indore-8356543