0

मोहम्मद सिराज DSP बने: तेलंगाना DGP ने अपॉइंट किया; टी-20 वर्ल्ड कप जीतने पर CM ने नौकरी देने का ऐलान किया था

Share

41 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

भारतीय तेज गेंदबाज मोहम्मद सिराज को तेलंगाना सरकार ने DSP नियुक्त किया है। शुक्रवार को तेलंगाना पुलिस महानिदेशक (DGP) ने उन्हें निुयक्ति पत्र सौंपा। इससे पहले बॉक्सर निखत जरीन को भी DSP नियुक्त किया गया था। निखत दो बार की वर्ल्ड चैंपियन हैं। तेलंगाना सरकार ने DSP नियुक्त करने का किया था ऐलान इस साल भारत के टी-20 वर्ल्ड कप जीतने के बाद तेलंगाना के CM ए रिवंथ रेड्‌डी ने अधिकारियों को सिराज को सरकारी नौकरी देने और एक प्लॉट अलॉट करने का आदेश दिया था।

भारत के टी-20 वर्ल्ड कप जीतने के बाद तेलंगाना सरकार ने मोहम्मद सिराज को सरकारी नौकरी देने का ऐलान किया था।

भारत के टी-20 वर्ल्ड कप जीतने के बाद तेलंगाना सरकार ने मोहम्मद सिराज को सरकारी नौकरी देने का ऐलान किया था।

टी-20 वर्ल्ड कप 2024 में खेले थे तीन मैच मोहम्मद सिराज 2024 टी-20 वर्ल्ड कप में भारत के लिए तीन मैचों में खेले थे। उन्हें केवल आयरलैंड के खिलाफ मैच में 1 विकेट मिला था। वहीं USA के खिलाफ मैच में उन्होंने 25 रन और पाकिस्तान के खिलाफ 19 रन दिए थे।

सिराज को बांग्लादेश के खिलाफ टी-20 मैच में दिया गया है आराम सिराज को बांग्लादेश के खिलाफ तीन टी-20 मैचों की सीरीज से आराम दिया गया था। शनिवार को हैदराबाद में सीरीज का अंतिम मैच हैदराबाद के राजीव गांधी इंटरनेशनल क्रिकेट स्टेडियम में खेला जाएगा। उनकी जगह टीम में मयंक यादव और हर्षिता राणा को टीम में जगह दी गई थी। वहीं सिराज ने बांग्लादेश के खिलाफ 2 टेस्ट मैचों की सीरीज में 4 विकेट लिए थे।

मोहम्मद सिराज का इंटरनेशनल करियर 30 साल के तेज गेंदबाज मोहम्मद सिराज ने अब तक भारत के लिए 28 टेस्ट, 44 वनडे और 16 टी20 मुकाबले खेले हैं। टेस्ट में सिराज के नाम 76, वनडे में 71 तो टी-20 में 14 विकेट हैं। उन्होंने आईपीएल में खेले गए 93 मैचों में 93 विकेट लिए हैं।

न्यूजीलैंड के खिलाफ घरेलू सीरीज में दी गई है जगह मोहम्मद सिराज को शुक्रवार को न्यूजीलैंड के खिलाफ तीन टेस्ट मैचों की घरेलू सीरीज में टीम में जगह दी गई है। वह जसप्रीत बुमराह, अर्शदीप सिंह, अकाश दीप के साथ टीम इंडिया के पेस अटैक को संभालेंगे।

खबरें और भी हैं…

Source link
#महममद #सरज #DSP #बन #तलगन #DGP #न #अपइट #कय #ट20 #वरलड #कप #जतन #पर #न #नकर #दन #क #ऐलन #कय #थ
[source_link