0

युवक को बंधक बनाकर मारपीट… चेहरे पर थूका, सिर मुंडवाकर छोड़ दिया

मध्‍य प्रदेश के जबलपुर में माढोताल में पीड़ित युवक का दोष मात्र यह था कि उसने आरोपितों को उसका मोबाइल फोन वापस नहीं देने पर पुलिस में शिकायत की चेतावनी दी थी। पीड़ित की शिकायत पर माढ़ोताल पुलिस ने तीन आरोपितों के विरुद्ध मामला पंजीबद्ध किया है। तीनों अभी फरार है। मोबाइल फोटो खींचने के लिए लिया था। वह वापस नहीं कर रहा था।

By Deepankar Roy

Publish Date: Sat, 26 Oct 2024 07:41:02 AM (IST)

Updated Date: Sat, 26 Oct 2024 07:41:02 AM (IST)

HighLights

  1. दुकान में ले जाकर जबरन नशे की गोलियां खिलाईं, आरोपित सीने में चढ़ गए।
  2. माढ़ोताल पुलिस ने तीन आरोपितों के विरुद्ध मामला पंजीबद्ध किया, सभी फरार।
  3. मोबाइल वापस नहीं करने पर पुलिस में शिकायत की चेतावनी देना पड़ा महंगा।

नईदुनिया, जबलपुर (Jabalpur News)। राजीव गांधी गली नंबर पांच निवासी ऋतिक तिवारी 23 वर्ष माढ़ोताल निवासी एक युवक को तीन बदमाशों ने बंधक बनाया। उसे एक दुकान में ले जाकर जबरन नशे की गोलियां खिलाईं। शराब पिलाई और मारपीट की। इतने से भी मन नहीं भरा तो आरोपित उसके सीने में चढ़ गए। थप्पड़ मारे और चेहरे पर थूका। उसका सिर मुंडवा दिया।

मोबाइल वापस नहीं करने पर पुलिस में शिकायत की चेतावनी देना पड़ा महंगा

पीड़ित राजीव गांधी बस्ती गली नंबर पांच निवासी ऋतिक तिवारी हैं। आइटीआइ निवासी अभिषेक उर्फ गुल्ली गोस्वामी ने कुछ दिन पहले ऋतिक का मोबाइल फोटो खींचने के लिए लिया था। वह फोन वापस नहीं कर रहा था।

ऋतिक को धमकाया और खाली हाथ भेज दिया

बुधवार को ऋतिक, गुल्ली के घर फोन मांगने के लिए गया था। तब उसने ऋतिक को धमकाया और खाली हाथ भेज दिया। लौटते समय ऋतिक ने उसकी हरकत की शिकायत पुलिस से करने की चेतावनी दी और घर आ गया।

दीनदयाल चौक के पास पेट्रोल पंप तक ले गया

शाम को ऋतिक पटाखा लेने के लिए जा रहा था तो माढ़ोताल चुंगीनाका के पास उसे गुल्ली मिला। उसने फोन देने की बात कहकर ऋतिक को अपने साथ दीनदयाल चौक के पास पेट्रोल पंप तक ले गया। जहां, पर दीपक और शिवा खड़े थे।

बंधक बनाकर उसके साथ अमानवीय व्यवहार किया

तीनों मिलकर युवक को एक आटो से बरगी हिल्स की एक दुकान (हेयर कटिंग सलून) में लेकर गए। जहां, बंधक बनाकर उसके साथ अमानवीय व्यवहार किया।

सिर पर जबरन मशीन को चलाया और बाल काट दिए

आरोपितों ने ऋतिक के हाथ-पैर बांधें। डंडों से पिटाई की। बुधवार की पूरी रात रुक-रुक कर मारपीट की। उसके बाद गुरुवार को सुबह सिर पर जबरन मशीन को चलाया और बाल काट दिए। इस दौरान भी आरोपित उसे मारते रहे। उसे धमकाया कि जब मना किया था कि फोन नहीं मांगना तो फिर क्यों मांगने आया।

बुरी तरह घायल होकर जब युवक बेसुध हो गया

पिटाई में बुरी तरह घायल होकर जब युवक बेसुध हो गया तो उसे मदनमहल के एक निजी अस्पताल छोड़कर भाग गए। अस्पताल में आरंभिक उपचार के बाद युवक की स्थिति संभली तो उसने वहीं से स्वजन को फोन पर जानकारी दी।

पैर में इतना दर्द था कि वह खड़ा नहीं हो पा रहा था

पीड़ित युवक को लेकर स्वजन सीधे माढ़ोताल थाना पहुंचे। युवक के पैर में इतना दर्द था कि वह खड़ा नहीं हो पा रहा था। इस पर उसे स्वजन घर ले गए। शुक्रवार को वापस थाने पहुंचा और मामले में शिकायत की। मामले में अपहरण की शिकायत भी हुई है।

पहले कार्यवाही होती तो घटना नहीं होती

पीड़ित के स्वजन का आरोप है कि मोबाइल छीन लिए जाने से युवक परेशान था। वह शिकायत करने के लिए कई बार पुलिस थाने गया। तब उसकी बात सुनी नहीं गई। यदि पुलिस पहले ही कार्यवाही करती तो घटना नहीं होती। स्वजन ने बताया कि घटना के बाद से युवक भयभीत और गुमसुम है। उन्होंने अपहरण के आरोप लगाए है।

Source link
#यवक #क #बधक #बनकर #मरपट.. #चहर #पर #थक #सर #मडवकर #छड #दय
https://www.naidunia.com/madhya-pradesh/jabalpur-young-man-taken-hostage-beaten-spit-on-his-face-shaved-his-head-and-left-him-8356854