युवती ने खाया प्वाइजन, अस्पताल में तोड़ा दम: कपड़े में रखने वाली गोलियां खाकर दी जान, अस्पताल में इलाज के दौरान मौत – Chhindwara News

युवती ने खाया प्वाइजन, अस्पताल में तोड़ा दम:  कपड़े में रखने वाली गोलियां खाकर दी जान, अस्पताल में इलाज के दौरान मौत – Chhindwara News

छिंदवाड़ा के बिछुआ में रहने वाली एक युवती की जहरीला पदार्थ खाने की वजह से जान चली गई, जानकारी में पुलिस ने बताया कि यहां रहने वाली बीस वर्षीय पूजा पिता सदाराम सोमकुंवर वर्तमान में अपने परिवार के साथ सौंसर में रहती है।

.

कल पूजा अपनी मां के साथ घर में अकेली थी जबकि पिता छोटी बहन को लेकर बाजार गए थे। इसी दौरान पूजा ने घर में कपड़े में रखने वाली गोलियों का सेवन कर लिया, जिसके बाद उसे उपचार के लिए स्थानीय अस्पताल लाया गया।

यहां से उसे हालत नाजुक होने के बाद जिला अस्पताल रिफर किया गया था जहां रास्ते में पूजा ने दम तोड़ दिया। अस्पताल पहुंचने पर डाक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया, पुलिस ने मौत के बाद शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम करा लिया है जबकि प्रकरण में मर्ग कायम कर मामले को जांच में लिया है।

परिजन भी सदमे में

इस घटना के बाद लड़की के परिजन भी सदमे में है कि आखिरकार उसने ऐसा कदम क्यों उठाया पुलिस हर पहलू पर जांच कर रही है जल्द ही मामला साफ हो पाएगा ऐसा पुलिस का कहना है।

#यवत #न #खय #पवइजन #असपतल #म #तड #दम #कपड #म #रखन #वल #गलय #खकर #द #जन #असपतल #म #इलज #क #दरन #मत #Chhindwara #News
#यवत #न #खय #पवइजन #असपतल #म #तड #दम #कपड #म #रखन #वल #गलय #खकर #द #जन #असपतल #म #इलज #क #दरन #मत #Chhindwara #News

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *