0

रतलाम के खिलाड़ी विदेश में दिखाएंगे करतब: जवाहर व्यायाम शाला के पहलवान सऊदी अरब में करेंगे मलखंभ – Ratlam News

Share

रतलाम के जवाहर व्यायाम शाला के शरीर साधक अंतर्राष्ट्रीय स्तर पर प्रदर्शन करने जा रहे हैं। सऊदी अरब की राजधानी रियाद में 10 दिवसीय इंडिया वीक में जवाहर व्यायाम शाला के मलखंभ के शरीर साधक प्राचीन भारतीय कला का स्पर्धा में प्रदर्शन करेंगे। इंडिया वीक का

.

जवाहर व्यायाम शाला के संचालक वैभव जाट और सचिव राजीव रावत ने बताया कि सऊदी अरब की राजधानी रियाद में 13 से 21 अक्टूबर तक आयोजित होने वाले अल सऊदी पार्क रियाद सीजन 2024 इंडिया वीक में रतलाम के जवाहर मलखंभ के खिलाड़ी भाग लेंगे।

सऊदी अरब सरकार द्वारा प्रतिवर्ष आयोजित होने वाले कार्यक्रम में सबसे बड़े कल्चरल एक्सचेंज इवेंट्स में से यह एक है। जिसमें विश्व भर के कई देश अपनी अपनी संस्कृति एवं कलाओं का आदान-प्रदान करते हैं। भारत के अलावा फिलिपींस, पाकिस्तान, सूडान, जॉर्डन, यमन, बांग्लादेश एवं कई अन्य देश के खिलाड़ी इस स्पर्धा में अपनी-अपनी कला का प्रदर्शन करेंगे। स्पर्धा में भारत के प्रसिद्ध संगीतकार हिमेश रेशमिया, क्रिकेटर श्रीसंथ सहित कई बड़े कलाकार भी मुख्य रूप से शामिल होंगे।

दिल्ली से होंगे रवाना एक दर्जन से अधिक खिलाड़ी 10 अक्टूबर को इंदौर से दिल्ली और दिल्ली से वायुयान द्वारा रियाद पहुंचेंगे। बुधवार को सभी खिलाड़ियों को जवाहर व्यायाम शाला परिसर में सम्मानित कर श्रेष्ठ प्रदर्शन के लिए शुभकामनाएं दी। जवाहर मलखंभ ग्रुप के खिलाड़ियों का सम्मान वैभव जाट, अमन जाट, राजीव रावत, ईश्वर बाबा, धन्ना उस्ताद, अश्विनी शर्मा, हितेश चव्हाण आदि ने किया।

यह करेंगे मलखंभ कला का प्रदर्शन जवाहर मलखंब ग्रुप की ओर से टीम लीडर जितेंद्र सिंह राणावत, अर्जुन सिसोदिया, अमन सिंह सिसोदिया, योगेश पाल, यज्ञेश व्यास, राहुल पांचाल, अजय वकतारिया, डिंपल शर्मा, एकता सोलंकी, रैना शर्मा, श्रद्धा जाधव, योगिता डोडिया, उमा सोलंकी, किरण मीणा रियाद मलखंभ कला का प्रदर्शन करेंगे।

#रतलम #क #खलड #वदश #म #दखएग #करतब #जवहर #वययम #शल #क #पहलवन #सऊद #अरब #म #करग #मलखभ #Ratlam #News
#रतलम #क #खलड #वदश #म #दखएग #करतब #जवहर #वययम #शल #क #पहलवन #सऊद #अरब #म #करग #मलखभ #Ratlam #News

Source link