0

राधारमण ग्रुप ऑफ इंस्टीट्यूट्स में गरबा महोत्सव का आयोजन: आरआईटीएस के संस्कृत गरबा ग्रुप ने विजेता का खिताब हासिल किया – Bhopal News

Share

भोपाल के राधारमण ग्रुप ऑफ इंस्टीट्यूट में माँ दुर्गा के आशीर्वाद से गरबा महोत्सव का आयोजन किया गया, जो पूरी तरह से सफल रहा। इस उत्सव में छात्रों और फैकल्टी सदस्यों ने बढ़-चढ़कर हिस्सा लिया और (RITS) के प्रांगण में गरबा किया। दुर्गा पूजा के बाद गरबा क

.

गरबा प्रतियोगिता का प्रमुख आकर्षण आरआईटीएस का संस्कृत गरबा ग्रुप रहा, जिन्होंने विजेता का खिताब अपने नाम किया, जबकि आरसीपी रसरागिनी गरबा ग्रुप ने उपविजेता का स्थान प्राप्त किया।

विभिन्न व्यक्तिगत श्रेणियों में भी विजेताओं की घोषणा की गई:

– Most Stylish Candidate का खिताब दिव्या बरास्कर को मिला, जिन्होंने अपनी अद्वितीय स्टाइल से सबको मंत्रमुग्ध किया।

– Best Dancer का पुरस्कार तुषार (आयुर्वेद) को मिला, जिन्होंने अपनी शानदार नृत्य कला से सबका दिल जीता।

– Best Dress का पुरस्कार पूजा (फार्मेसी) को दिया गया, जिन्होंने अपनी पारंपरिक पोशाक से सभी का ध्यान आकर्षित किया।

विजेताओं को राधारमण ग्रुप के चेयरमैन राधारमण सक्सेना और उनकी पत्नी मनोरमा सक्सेना ने पुरस्कृत किया। उन्होंने आयोजन के लिए सभी को बधाई दी और डॉ. पिंकी सिकरवार व उनकी टीम की प्रशंसा की, जिन्होंने इस कार्यक्रम को सफलतापूर्वक आयोजित किया।

विशेष अतिथि और निर्णायक के रूप में शैलजा सक्सेना, जो भोपाल की जानी-मानी नृत्यांगना हैं उपस्थित रहीं। उनके मार्गदर्शन और निर्णायक भूमिका ने इस कार्यक्रम को और भी भव्य बना दिया।

डॉ. पिंकी सिकरवार के नेतृत्व में उनकी पूरी टीम ने इस महोत्सव को सफल और यादगार बनाने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई। यह सांस्कृतिक आयोजन राधारमण परिवार के लिए उल्लास से भरा रहा, जिसमें संगीत, नृत्य और खुशी की भरमार थी।

#रधरमण #गरप #ऑफ #इसटटयटस #म #गरब #महतसव #क #आयजन #आरआईटएस #क #ससकत #गरब #गरप #न #वजत #क #खतब #हसल #कय #Bhopal #News
#रधरमण #गरप #ऑफ #इसटटयटस #म #गरब #महतसव #क #आयजन #आरआईटएस #क #ससकत #गरब #गरप #न #वजत #क #खतब #हसल #कय #Bhopal #News

Source link