0

रामलीला मैदान से हटाई गई राम दरबार की प्रतिमा: अनाधिकृत रूप से चबूतरा बनाकर स्थापित करने का था आरोप – Katni News

Share

कटनी शहर के अंदर स्थित गोल बाजार रामलीला मैदान में अनाधिकृत रूप से स्थापित की गई भगवान राम दरबार की प्रतिमाओं को मंगलवार शाम राजस्व, नगर निगम और पुलिस की संयुक्त टीम ने हटा दिया है। राम दरबार को हटाने के दौरान कुछ लोगों ने विरोध भी किया, लेकिन पुलिस

.

गोलबाजार रामलीला मैदान कमेटी के अध्यक्ष विजय गुप्ता ने बताया कि गोलबाजार रामलीला मैदान में अनाधिकृत तौर पर अतिक्रमण कर लिया गया था। जिसकी जानकारी नगर निगम को दी गई थी। कार्रवाई करते हुए वहां से अतिक्रमण हटाया गया है।

दरअसल पिछले कुछ दिनों से गोलबाजार रामलीला मैदान में चबूतरा निर्माण कराया गया था। जिसके बाद चबूतरे पर राम दरबार की प्रतिमा स्थापित करा दी गई थी। लगातार गोलबाजार रामलीला मैदान में अनाधिकृत रूप से रखी गई प्रतिमाओं को हटाने के लिए शिकायत की जा रही थी। इस पर मंगलवार शाम को राजस्व, नगर निगम और पुलिस की संयुक्त टीम ने गोलबाजार से रामलीला मैदान में रखी गई प्रतिमाओं को हटाकर नगर निगम परिसर स्थित मंदिर के पास रखवा दिया गया था।

अतिक्रमण हटाने के दौरान राजस्व विभाग के अधिकारी, नगर निगम के अधिकारी मौजूद रहा। कार्रवाई के दौरान सुरक्षा के मद्देनजर कोतवाली थाना प्रभारी आशीष कुमार शर्मा, खिरहनी चौकी प्रभारी सहित काफी संख्या में पुलिस बल मौजूद रहा।

#रमलल #मदन #स #हटई #गई #रम #दरबर #क #परतम #अनधकत #रप #स #चबतर #बनकर #सथपत #करन #क #थ #आरप #Katni #News
#रमलल #मदन #स #हटई #गई #रम #दरबर #क #परतम #अनधकत #रप #स #चबतर #बनकर #सथपत #करन #क #थ #आरप #Katni #News

Source link