0

रिकवरी एजेंट ने बाइक की किस्त जमा करने को कहा, तो आरोपी ने चाकुओं से कर दिया हमला

Share

इंदौर के टावर चौराहे पर चार बदमाशों ने रिकवरी एजेंट और साथियों पर चाकू से हमला किया। मोबाइल पर कहासुनी के बाद एजेंट बदमाशों से मिलने पहुंचा था। बदमाशों ने कार में तोड़फोड़ कर दी।

By Mukesh Mangal

Publish Date: Sun, 13 Oct 2024 07:48:16 PM (IST)

Updated Date: Sun, 13 Oct 2024 07:50:01 PM (IST)

इंदौर में रिकवरी एजेंट पर हमला।

HighLights

  1. मोबाइल पर कहासुनी के बाद एजेंट को बुलाया।
  2. पुलिस ने तीन आरोपियों को हिरासत में लिया है।
  3. आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू।

नईदुनिया प्रतिनिधि, इंदौर। टावर चौराहा पर शनिवार रात चार बदमाशों ने रिकवरी एजेंट और उसके साथियों पर हमला कर दिया। मोबाइल पर हुई कहासुनी के बाद एजेंट बदमाशों से मिलने पहुंचा था। हमले के बाद बदमाशों ने एजेंट की कार में भी तोड़फोड़ कर दी। जूनी इंदौर पुलिस ने तीन आरोपियों को हिरासत में ले लिया है।

पुलिस के मुताबिक आकाश प्रवेश राजपूत निवासी करोल बाग (डायमंड सेक्टर) ने आरोपी आदित्य उर्फ महेश्वर बैरागी निवासी न्यू गायत्री नगर, हैप्पी उर्फ सरबजीत सिंह निवासी पिपल्याराव, परविंदरसिंह निवासी कुशवाह का बगीचा और बबलू उर्फ सूरजीत सिंह सैनी निवासी पिपल्याराव के खिलाफ रिपोर्ट लिखवाई है।

हमले में आकाश के अलावा नरेंद्र बुंदेला, अनिल बुंदेला भी घायल हुए हैं। नरेंद्र फाइनेंस रिकवरी एजेंट है। आकाश उसके पास काम करता है। उसने बयान में बताया कि शनिवार रात करीब साढ़े 12 बजे एक अन्य कर्मचारी हेमंत कुशवाह से आदित्य की बाइक की किस्तों को लेकर बहस हो गई।

आरोपियों ने चाकू से किया हमला

हेमंत ने मोबाइल लगाकर कॉन्फ्रेंस पर बात करवाई, तो आकाश और उसकी परिचित जूही अपशब्दों में बात करने लगे। विवाद बढ़ने पर आरोपियों ने टावर चौराहा पर मिलने बुलाया। देर रात आकाश, नरेंद्र, अनिल टावर चौराहा पर समृद्धी कॉम्पलेक्स के पास पहुंचे। आदित्य साथियों के साथ पहुंचा। उसने हमला कर दिया। आरोपियों ने तीनों पर चाकूओं से हमला कर दिया।

पुलिस ने तीन आरोपियों के खिलाफ मामला किया दर्ज

आरोपियों ने उनकी कार (एमपी 09सीवाय 9452) में भी तोड़फोड़ कर दी। देर रात तीनों को घायल अवस्था में अस्पताल भिजवाया। उनके बयान लेकर केस दर्ज किया। रविवार को पुलिस ने तीन आरोपियों की गिरफ्तारी कर ली।

Source link
#रकवर #एजट #न #बइक #क #कसत #जम #करन #क #कह #त #आरप #न #चकओ #स #कर #दय #हमल
https://www.naidunia.com/madhya-pradesh/indore-mp-crime-indore-news-recovery-agent-asked-to-deposit-bike-installment-accused-attacked-with-knives-8355288
2024-10-13 14:20:01