0

रीवा गैंगरेप केस में पीड़‍िता का ऑडियो वायरल, एक आरोपी बोला था- ‘मैं मीडिया प्रभारी का बेटा हूं, पुलिस कुछ नहीं कर पाएगी’

मध्य प्रदेश के रीवा में पति को बंधक बनाकर महिला के साथ हुई सामूहिक दुष्कर्म की घटना में पीड़‍िता का बताकर एक ऑडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इधर रीवा एसपी विवेक सिंह ने ऐसे किसी भी ऑडियो के वायरल होने की बात से इनकार कर दिया है।

By Prashant Pandey

Publish Date: Sat, 26 Oct 2024 08:59:45 AM (IST)

Updated Date: Sat, 26 Oct 2024 10:49:00 AM (IST)

मध्य प्रदेश के रीवा जिले में सामूहिक दुष्कर्म की वारदात।

HighLights

  1. ऑडियो में पीड़िता एक महिला के सवालों का जवाब दे रही है।
  2. पीड़‍िता ने कहा- हम पति-पत्नी हैं, फिर भी युवक नहीं माने।
  3. पांच बदमाशों ने दुष्कर्म किया और इसका वीडियो भी बनाया।

नईदुनिया प्रतिनिधि, रीवा(Rewa News)। रीवा जिले में पति को बंधक बनाकर महिला से सामूहिक दुष्कर्म की घटना में एक ऑडियो वायरल हो रहा है। यह ऑडियो पीड़‍िता से बात का बताया जा रहा है। उधर इस मामले में एसपी विवेक सिंह इस तरह के किसी भी ऑडियो के वायरल होने से इनकार कर रहे हैं। अभी इसकी पुष्टि नहीं हो पाई है कि क्या सच में यह ऑडियो पीड़‍िता का ही है।

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे ऑडियो में पीड़िता एक महिला के सवालों का जवाब दे रही है। पीड़िता के मुताबिक, वह पति के साथ मंदिर से लौट रही थी। अचानक से चार-पांच युवक आकर मारने लगे।

5 बदमाशों ने दुष्कर्म किया और वीडियो भी बनाया

naidunia_image

एक युवक धमकी देते हुए बोला- ‘मैं मीडिया प्रभारी का लड़का हूं। पुलिस हमारा कुछ नहीं कर पाएगी।’ बताया कि हम पति-पत्नी हैं, फिर भी युवक नहीं माने। कांच की बोतल दिखाकर जान से मारने की धमकी दे रहे थे। पांच बदमाशों ने बारी-बारी से दुष्कर्म किया और वीडियो भी बनाया।

बाइक चाबी छुड़ा ली और फोन भी ले लिया

भागने की कोशिश करने पर बाइक की चाबी छुड़ा ली और फोन ले लिया। मामले में भाजपा के जिलाध्यक्ष अजय सिंह पटेल ने कहा कि पार्टी में योगेश शुक्ला और रीतेश मिश्रा मीडिया प्रभारी के दायित्व पर हैं। आरोपितों के नाम इनसे अलग हैं।

naidunia_image

आरोपित का वीडियो भी हो रहा वायरल

घटना के एक आरोपित का वीडियो शुक्रवार को वायरल हुआ। आरोपित ने कहा कि ‘नाले के पास हम मिलकर पार्टी कर रहे थे। सभी बहुत नशे में थे। एक युवक ने बताया कि महिला-पुरुष चट्टान के पास कुछ गलत कर रहे हैं। हम सभी मौके पर पहुंचे और दंपति को पीटा फिर महिला के पति को पेड़ से बांधकर बारी-बारी से सामूहिक दुष्कर्म किया। घटना का वीडियो बनाकर चेताया कि अगर पुलिस के पास गए तो वीडियो को वायरल कर देंगे। महिला का महंगा मोबाइल भी हमने छीन लिया था।’

पुलिस ने भी मौके पर से शराब की बोतल, गांजा, मोबाइल आदि सामान जब्त किया है। सभी आरोपित लिट्टी-चोखा बनाने के लिए जंगल में बने नाले किनारे गए थे।

Source link
#रव #गगरप #कस #म #पडत #क #ऑडय #वयरल #एक #आरप #बल #थ #म #मडय #परभर #क #बट #ह #पलस #कछ #नह #कर #पएग
https://www.naidunia.com/madhya-pradesh/rewa-rewa-gang-rape-case-one-accused-had-said-i-am-son-of-a-media-in-charge-police-will-not-be-able-to-do-anything-8356867