0

रेसलिंग के बाद ‘तलवारबाजी’ करते दिखेंगे खली, अंदाज देख ठहर जाएंगी आंखें

Share

नई दिल्ली. द ग्रेट खली इस समय सुर्खियों में हैं. खली की चर्चा इस बार रेसलिंग के लिए नहीं बल्कि ऐक्टिंग के लिए हो रही है. वह पंजाबी फिल्मों में डेब्यू करने वाले हैं. जिस फिल्म में वह डेब्यू कर रहे हैं उसका पोस्टर भी रिलीज हो चुका है. फिल्म के डायरेक्टर नव बाजवा ने सोशल मीडिया पर फिल्म का पोस्टर और रिलीज डेट शेयर किया है. इस पंजाबी फिल्म का नाम है ‘रादुआ रिटर्न्स’. पोस्टर में खली हाथ में तलवार लेकर नव बाजवा की आंखों में आंखे डालकर खड़े हुए हैं. बाजवा के एक हाथ में तलवार तो दूसरे हाथ में ढाल है. फिल्म के पोस्टर से ऐसा लगता है कि यह मूवी दमदार है. खली डब्ल्यूडब्ल्यूई से संन्यास के बाद इस समय अपनी रेसलिंग अकादमी चलाते हैं.

द ग्रेट खली (The Great Khali) के लिए हिमाचल प्रदेश के धिराना गांव से निकलकर डब्ल्यूडब्ल्यूई (WWE) की रिंग में एंट्री मारने से लेकर फिल्मों में डेब्यू करने तक का सफर आसान नहीं रहा. कभी पत्थर तोड़ने का काम करने वाले खली असिस्टेंट इंस्पेक्टर भी रह चुके हैं. उन्होंने रिंग में कई दिग्गज रेसलर्स को हराया है जिसमें अंडरटेकर प्रमुख हैं. ‘रादुआ रिटर्न्स’ फिल्म 22 नवंबर को रिलीज हो रही है. नव बाजवा ने इंस्टाग्राम पर पोस्टर रिलीज करते हुए लिखा, ‘ अपने कैलेंडर में यह दिन मार्क कर लिजिए. रादुआ रिटर्न्स 22 नवंबर को सिनेमाघरों में आ रही है. रोमांच के लिए तैयार हो जाइए.’ ‘रादुआ रिटर्न्स’ की कहानी के के राइटर और डायरेक्टर नव बाजवा हैं.

आपको पता है कि केएल राहुल में क्या खूबी है? रोहित शर्मा ने क्यों दी टेस्ट स्क्वॉड में जगह, बताई वजह

भारत की एशिया में बादशाहत बरकरार, चीन को घर में घुसकर पीटा, रिकॉर्ड पांचवीं बार बने चैंपियन

द ग्रेट खली पंजाबी फिल्म रादुआ रिटर्न्स में दिखाई देंगे.

पहली बार पंजाबी फिल्मों आएंगे नजर
द ग्रेट खली हॉलीवुड फिल्मों में नजर आ चुके हैं. वह कई टीवी शोज भी कर चुके हैं. लेकिन पंजाबी फिल्मों में फैंस को उनका दीदार पहली बार होगा. डब्ल्यूडब्ल्यूई से संन्यास के बाद खली विज्ञापन से मोटी कमाई करते हैं. उनके नेटवर्थ में लगातार इजाफा हो रहा है. पंजाब फिल्मों से भी खली कमाई करते हुए नजर आएंगे. खली डब्ल्यूडब्ल्यूई में वर्ल्ड हैवीवेट खिताब जीतने वाले इकलौते भारतीय हैं.

द ग्रेट खली की नेटवर्थ लगभग 67 करोड़
7 फुट एक इंच लंबे द ग्रेट खली आज लगभग 67.17 करोड़ संपत्ति के मालिक हैं. दिलीप सिंह राणा उर्फ खली का यहां तक का सफर आसान नहीं रहा है. खली आज दो बच्चों के पिता हैं. उनकी पत्नी का नाम हरमिंदर कौर है. मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक खली एंडोर्समेंट से लगभग 18 करोड़ से ज्यादा कमाई करते हैं.

Tags: The great khali, WWE

Source link
#रसलग #क #बद #तलवरबज #करत #दखग #खल #अदज #दख #ठहर #जएग #आख
[source_link