0

रॉन्ग नंबर से आए कॉल पर दोस्ती, फिर रेप: आरोपी ने मिलने बुलाया, धमकाकर साथ ले गया; 4 दिन बंधक बनाए रहा – Gwalior News

ग्वालियर में फोन पर बातचीत के बाद दोस्त बना युवक मिलने आया और घुमाने का झांसा देकर युवती को साथ ले गया। चार दिन तक अपने यहां बंधक बनाकर रेप किया। घटना पुरानी छावनी थानाक्षेत्र की है।

.

जब छात्रा लापता हो गई तो परिजन ने उसकी गुमशुदगी दर्ज कराई। पुलिस ने उसकी तलाश शुरू की तो आरोपी ने उसे मुक्त कर दिया। दहशत की वजह से युवती की हालत बिगड़ गई। अब जब उसकी हालत में सुधार है तो शनिवार को वह थाने पहुंची और मामला दर्ज कराया।

धौलपुर (राजस्थान) निवासी 24 वर्षीय युवती कुछ समय पहले पुरानी छावनी में बहन के घर पर रह रही थी। उसके मोबाइल पर एक अनजान नंबर से कॉल आया। पहले तो युवती ने कॉल को रॉन्ग नंबर कहकर कट कर दिया, लेकिन इसके बाद फिर कॉल आया तो बातचीत शुरू हो गई। राजस्थान निवासी बबलू जाटव से उसकी दोस्ती हो गई। दोनों मोबाइल पर रोज बात करने लगे।

6 अक्टूबर को बबलू ने उसे कॉल कर मिलने बुलाया। वह धमकाकर उसे यूपी ले गया और रेप किया।

चार दिन रखा बंधक बनाकर आरोपी ने चार दिन तक उसे बंधक बनाकर रखा। इधर, युवती के परिवार ने शहर के पुरानी छावनी थाने में गुमशुदगी दर्ज करा दी। पुलिस और परिजन तलाश करते हुए यूपी पहुंचे। यहां से युवती को बरामद किया, आरोपी भाग निकला। टीआई पुरानी छावनी विनय सिंह तोमर का कहना है कि पीड़ित युवती की शिकायत पर मामला दर्ज कर आरोपी की तलाश की जा रही है।

#रनग #नबर #स #आए #कल #पर #दसत #फर #रप #आरप #न #मलन #बलय #धमककर #सथ #ल #गय #दन #बधक #बनए #रह #Gwalior #News
#रनग #नबर #स #आए #कल #पर #दसत #फर #रप #आरप #न #मलन #बलय #धमककर #सथ #ल #गय #दन #बधक #बनए #रह #Gwalior #News

Source link