0

लोअर पहनकर मंदिर पहुंची युवती को जड़ा थप्पड़, विरोध करने पर पिता से भी मारपीट

खंडवा में एक युवती को मंदिर में लोअर पहनने के कारण एक व्यक्ति ने थप्पड़ मारा और उसके पिता के साथ झूमाझटकी की। युवती ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई, जिसमें बताया कि पूजा के बाद आरोपी अंकित मालवीय ने उसके पहनावे को लेकर आपत्ति जताई। पुलिस ने अंकित के खिलाफ केस दर्ज किया है।

By Neeraj Pandey

Publish Date: Sun, 27 Oct 2024 10:28:04 PM (IST)

Updated Date: Sun, 27 Oct 2024 10:37:14 PM (IST)

जान से मारने की धमकी देने का भी आरोप।

HighLights

  1. मंदिर में लोअर पहन के जाने पर युवती को थप्पड़।
  2. विरोध करने पर पिता के साथ भी हुई झूमाझटकी
  3. युवती की शिकायत पर युवक के खिलाफ केस दर्ज

नईदुनिया प्रतिनिधि, खंडवा : मंदिर में लोअर पहनकर आई युवती को व्यक्ति ने थप्पड़ जड़ दिया। युवती के पिता के साथ भी झूमाझटकी की। शिकायत पर कोतवाली पुलिस ने आरोपित शिवपुरम कालोनी निवासी अंकित मालवीय के खिलाफ केस दर्ज किया। युवती ने पुलिस की शिकायत में बताया कि वह पिता व कालोनी वालों के साथ मंदिर में पूजा करने गई थी। पूजा के बाद मोहल्ले के अंकित मालवीय ने बोला कि लोअर पहनकर पूजा करने क्यों आई? इसको लेकर उसने पिता के साथ झूमाझटकी की। बीच-बचाव करने आई तो गालियां देकर थप्पड़ मारा तथा हाथ झटक दिया। जान से मारने की धमकी दी।

पुलिस ने तीन घंटे में टेंपो चोर को किया गिरफ्तार

खरगोन : पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर तीन घंटे में चोरी हुए 30 क्विंटल सोयाबीन से भरे टेंपो व चोर का गिरफ्तार कर लिया। जानकारी अनुसार फरियादी निवासी पाल थाना रावेर महाराष्ट्रा का था। फरियादी ने पुलिस को सूचना दी कि वह टेंपो में 30 क्विंटल सोयाबीन भर कर बेचने के लिए दोपहर 12:30 बजे भीकनगांव मंडी पहुंचा था।

गेट के सामने रोड पर वाहन खड़ा कर चाय पीने होटल में चला गया, लौटा तो उसका टेंपो और उसमें भरी एक लाख 20 हजार की उपज गायब थी। इसके बाद फरियादी ने पूरे मामले की जानकारी पुलिस को दी। पुलिस ने तत्काल टीम गठीत कर। मामले की जांच की, क्षेत्र में लगे सीसीटीवी कैमरे जांचे।

वहीं मुखबिर से सूचना मिली कि मंडी से चोरी हुआ टेंपो टेल्को जिनिंग के पास कच्चे मार्ग पर देखा गया है। पुलिस ने तत्काल कार्रवाई करते हुए जिनिंग के पास कच्चे मार्ग पर सर्चिंग की। इस दौरान टेंपो वहीं खड़ा दिखाई दिया। पुलिस टीम ने घेराबंदी चाेर सहित वाहन को अपने कब्जे में लिया। पकड़े गए व्यक्ति का नाम रितेश है।

Source link
#लअर #पहनकर #मदर #पहच #यवत #क #जड #थपपड #वरध #करन #पर #पत #स #भ #मरपट
https://www.naidunia.com/madhya-pradesh/khandwa-girl-arrived-wearing-lower-slapped-in-khandwa-8357070