0

वकील ने फांसी लगाई, मौत घर में बंद मिला मोबाइल – Gwalior News

Share

विश्वविद्यालय थाना क्षेत्र के सिटी सेंटर में स्थित मनोहर एन्क्लेव के फ्लैट में अभिभाषक सुरेश अग्रवाल ने फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली। वे सुबह अपने घर से निकले थे। दोपहर 12 बजे के बाद से उनका फोन नो रिप्लाई रहा। शाम को परिजन उनकी तलाश में फ्लैट पहुंचे तो

.

चर्चित मामलों में की थी पैरवी

अभिभाषक सुरेश ने ईसाई समाज के एक फादर की सड़क हादसे में हुई मौत के मामले को हत्या बताने वाले केस में पैरवी की थी। मिहिर भोज प्रतिमा के मामले में भी वे पैरवी कर रहे थे। न्यायालय में कथित भ्रष्टाचार के मामले में भी उनका बयान चर्चा में आया था। स्थानीय बार ने उनकी सदस्यता निलंबित कर दी थी। बताया यह भी गया है उनके खिलाफ क्रिमिनल कंटेम्ट में जबलपुर में सुनवाई होने वाली थी।

फ्लैट में नाइलोन की रस्सी से फांसी पर लटका था शव

थाना प्रभारी उपेंद्र छारी ने बताया कि मनोहर एन्क्लेव स्थित फ्लैट में अभिभाषक सुरेश अग्रवाल का शव फांसी के फंदे पर लटका मिला। मृतक अभिभाषक के भाई संतोष व भांजे भी वकालात करते हैं। मृतक के परिजन उन्हें दोपहर से तलाश कर रहे थे। परिजन ने जब खाने के समय पर संपर्क करने की कोशिश की तब उनका फोन नो रिप्लाई हो गया।

इसके बाद परिजन ने उनके मित्रों व साथी वकीलों से संपर्क किया। बाद में परिजन फ्लैट पहुंचे तब फ्लैट का दरवाजा लुढ़का था। दरवाजा खोलकर वे अंदर पहुंचे तो सुरेश अग्रवाल का शव नाइलोन की रस्सी से फांसी पर लटका था। घटना की सूचना पर फोरेंसिक विशेषज्ञ अखिलेश भार्गव व थाना प्रभारी उपेंद्र छारी मौके पर पहुंचे और पड़ताल कर शव को फांसी से नीचे उतरा। सुरेश 2 दिन पूर्व थाटीपुर स्थित अपने घर पर धार्मिक अनुष्ठान भी कराया था, जिसमें कई वकील शामिल हुए थे।

#वकल #न #फस #लगई #मत #घर #म #बद #मल #मबइल #Gwalior #News
#वकल #न #फस #लगई #मत #घर #म #बद #मल #मबइल #Gwalior #News

Source link