0

विराट नाम बताकर लड़की से की थी दोस्ती, इंदौर में हिंदू संगठनों ने नदीम को पकड़ा

Share

इंदौर में एक प्राइवेट कंपनी में काम करने वाली युवती के साथ छेड़छाड के मामले में पुलिस ने नदीम को गिरफ्तार कर लिया है। उसने इंस्टाग्राम पर युवती के साथ विराट बनकर दोस्ती की थी। इसके वह उसके घर पर पहुंच गया और उससे छेड़छाड़ करने लगा।

By Prashant Pandey

Publish Date: Mon, 07 Oct 2024 11:10:29 AM (IST)

Updated Date: Mon, 07 Oct 2024 11:12:42 AM (IST)

आरोपित नदीम। दूसरी प्रतीकात्मक तस्वीर।

HighLights

  1. सोशल मीडिया इंस्टाग्राम पर युवती से हुई दोस्ती।
  2. नदीम ने विराट नाम से बनाया था अपना अकाउंट।
  3. वो युवती को खुद का नाम विराट ही बताता था।

नईदुनिया प्रतिनिधि, इंदौर। हिंदू संगठन के लोगों ने नदीम नामक युवक को पकड़ा। मूलतः तालुका वारामाली वड़गांव निवालकर निवासी नदीम विराट के नाम से रह रहा था। रविवार को वह निजी कंपनी में काम करने वाली युवती के घर गया व अश्लील हरकत करने लगा।

युवती से उसकी इंस्टाग्राम पर दोस्ती हुई थी। नदीम उसे हिंदू नाम बताता था। रविवार को हिंदू संगठन से जुड़े मानसिंह राजावत साथियों के साथ पहुंचे और नदीम को पकड़ लिया। लसूडिया पुलिस ने लड़की की शिकायत पर नदीम के खिलाफ केस दर्ज किया है। पुलिस उससे गिरफ्तार कर पूछताछ कर रही है।

जानकारी के मुताबिक नदीम इंदौर में ही आकर रहने लगा था। इस दौरान वह युवती के घर पहुंचा और उससे छेड़छाड़ करने लगा। युवती के विरोध करने और चिल्लाने पर वो वहां से भाग गय था।

व्यवसायी के बेटे का अश्लील वीडियो बनाया

इंदौर की तेजाजी नगर पुलिस ने दाल मिल व्यवसायी के 15 वर्षीय बेटे का आपत्तिजनक वीडियो बनाने वाले तीन दोस्तों पर केस दर्ज किया है। तीनों आरोपित नाबालिग हैं। टीआइ देवेंद्र मरकाम के मुताबिक पीड़ित दसवीं का छात्र है।

छात्र और आरोपित 20 मार्च को टर्फ पर खेल रहे थे। आरोपितों ने छात्र को जबर्दस्ती निर्वस्त्र किया और वीडियो बना लिया। दो दिन पूर्व छात्रों ने मजाक में वीडियो ग्रुप पर डाल दिया।

छात्र के पिता ने पूछा तो पूरा वाकया बताया। शनिवार रात दोनों पक्ष थाने पहुंच गए। देर रात पुलिस ने तीनों नाबालिगों पर लैंगिक अपराधों से बालकों का संरक्षण, किशोर न्याय अधिनियम और आइटी एक्ट के तहत केस दर्ज कर लिया।

Source link
#वरट #नम #बतकर #लडक #स #क #थ #दसत #इदर #म #हद #सगठन #न #नदम #क #पकड
https://www.naidunia.com/madhya-pradesh/indore-indore-news-nadeem-befriended-a-girl-by-telling-his-name-as-virat-hindu-organizations-caught-him-8354486