0

विलियम्सन दूसरे टेस्ट में भी नहीं खेलेंगे: श्रीलंका से हुई सीरीज में चोटिल हुए थे, मुंबई में कर सकते हैं वापसी

पुणे18 घंटे पहले

  • कॉपी लिंक

केन विलियम्सन श्रीलंका दौरे के बाद न्यूजीलैंड वापस लौट गए थे।

न्यूजीलैंड के बैटर केन विलियम्सन भारत के खिलाफ पुणे में होने वाले दूसरे टेस्ट मैच में भी नहीं खेलेंगे। भारत और न्यूजीलैंड के बीच टेस्ट सीरीज का दूसरा मुकाबला पुणे में 24 अक्टूबर से खेला जाएगा। न्यूजीलैंड के हेड कोच गैरी स्टीड ने यह जानकारी दी है।

विलियम्सन को हाल ही में श्रीलंका के खिलाफ हुई टेस्ट सीरीज के दौरान चोट लगी थी। वे रिहैब के लिए न्यूजीलैंड लौट गए थे। टीम को उम्मीद थी कि वह भारत के खिलाफ दूसरे टेस्ट मैच में वापसी करेंगे।

न्यूजीलैंड के हेड कोच गैरी स्टीड ने सोमवार को पुणे में पत्रकारों से बातचीत में कहा कि विलियम्सन फिलहाल रिहैब कर रहे हैं। उनकी इंजरी काफी हद तक ठीक हो गई है, लेकिन वे अभी टेस्ट क्रिकेट में वापसी के लिए तैयार नहीं हैं। उम्मीद है कि वह भारत के खिलाफ मुंबई में खेले जाने वाले आखिरी टेस्ट से वापसी करें।

विलियम्सन ने भारत में 33.53 की औसत से बनाए हैं रन विलियम्सन ने भारत में खेले खेले 8 टेस्ट मैचों में 33.53 की औसत से रन बनाए हैं। उन्हें स्पिन गेंदबाजों के खिलाफ अच्छा बल्लेबाज माना जाता है।

न्यूजीलैंड 36 साल बाद भारत में टेस्ट मैच जीता न्यूजीलैंड ने 36 साल बाद टेस्ट में मैच जीता है। बेंगलुरु में खेले गए पहले टेस्ट में कीवी टीम ने भारत को 8 विकेट से हराया। इस तरह न्यूजीलैंड तीन टेस्ट मैचों की सीरीज में 1-0 से आगे है।

पुणे की पिच स्लो टर्न वाली होगी भारत और न्यूजीलैंड के बीच पुणे में खेले जाने वाले दूसरे टेस्ट की पिच स्लो टर्नर हो सकती है। पिच के लिए काली मिट्टी का इस्तेमाल हुआ है। इस वजह से बेंगलुरु की तुलना में पुणे में कम बाउंस देखने को मिल सकता है। पुणे टेस्ट 24 अक्टूबर से शुरू होगा।

खबरें और भी हैं…

Source link
#वलयमसन #दसर #टसट #म #भ #नह #खलग #शरलक #स #हई #सरज #म #चटल #हए #थ #मबई #म #कर #सकत #ह #वपस
[source_link