0

वॉशिंगटन सुंदर दूसरे-तीसरे टेस्ट के लिए भारतीय टीम में शामिल: BCCI ने दी जानकरी; न्यूजीलैंड टीम पहला मैच 8 विकेट से जीती

स्पोर्ट्स डेस्क3 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

न्यूजीलैंड के खिलाफ टेस्ट सीरीज के दूसरे और तीसरे मैच के लिए भारतीय टीम के स्क्वॉड में बदलाव हुआ है। ऑलराउंडर वॉशिंगटन सुंदर को टीम में शामिल किया गया है। BCCI ने रविवार को यह जानकरी दी। सुंदर दूसरे टेस्ट से पहले पुणे में टीम से जुड़ेंगे।

भारतीय टीम को न्यूजीलैंड के खिलाफ तीन मैचों की टेस्ट सीरीज के पहले मैच में में 8 विकेट से हार झेलनी पड़ी है। न्यूजीलैंड टीम तीन मैचों की टेस्ट सीरीज के लिए भारत दौरे पर आई है। दूसरा मैच 24 अक्टूबर से पुणे में और तीसरा 1 नवंबर से मुंबई में खेला जाएगा।

सुंदर चौथे ऑलराउंडर के रूप में टीम से जुड़े 16 मेंबर्स वाली भारतीय टीम में अब 4 ऑलराउंडर्स हैं। सुंदर से पहले टीम में रविचंद्रन अश्विन, रवींद्र जडेजा और अक्षर पटेल शामिल थे। हालांकि BCCI ने यह नहीं बताया कि टीम में चौथे ऑलराउंडर को क्यों शामिल किया गया है।

न्यूजीलैंड के खिलाफ दूसरे और तीसरे टेस्ट के लिए भारत की अपडेट टीम रोहित शर्मा (कप्तान), जसप्रीत बुमराह (उपकप्तान), यशस्वी जायसवाल, शुभमन गिल, विराट कोहली, केएल राहुल, सरफराज खान, ऋषभ पंत (विकेट कीपर), ध्रुव जुरेल (विकेट कीपर), रविचंद्रन अश्विन, रवींद्र जडेजा, अक्षर पटेल, कुलदीप यादव, मोहम्मद सिराज, आकाश दीप और वॉशिंगटन सुंदर।

इंडिया टूर के लिए न्यूजीलैंड का स्क्वॉड टॉम लैथम (कप्तान), टॉम ब्लंडेल (विकेटकीपर), माइकल ब्रेसवेल (पहले टेस्ट के लिए), मार्क चैपमैन, डेवोन कॉन्वे, मैट हेनरी, डेरिल मिचेल, विलियम ओरूर्क, एजाज पटेल, ग्लेन फिलिप्स, रचिन रविंद्र, मिशेल सेंटनर, बेन सियर्स, ईश सोढ़ी (दूसरा और तीसरा टेस्ट), टिम साउदी, केन विलियमसन और विल यंग।

भारत-न्यूजीलैंड टेस्ट सीरीज से जुड़ी यह खबर भी पढ़ें…

36 साल बाद घर में न्यूजीलैंड से टेस्ट हारा भारत:पहली पारी में 46 रन पर सिमट गई थी टीम, यही हार की सबसे बड़ी वजह

भारतीय टीम को न्यूजीलैंड के खिलाफ बेंगलुरु टेस्ट में 8 विकेट से हार झेलनी पड़ी है। टीम 36 साल के बाद कीवियों के खिलाफ अपने घर में हारी है। पिछली हार 1988 में वानखेड़े स्टेडियम में मिली थी।​​​​​​​ पढ़ें पूरी खबर…

खबरें और भी हैं…

Source link
#वशगटन #सदर #दसरतसर #टसट #क #लए #भरतय #टम #म #शमल #BCCI #न #द #जनकर #नयजलड #टम #पहल #मच #वकट #स #जत
[source_link